लाइव टीवी

गोविंदा की बेटी ने किया धमाकेदार डेब्यू, लोगों ने कहा कितनी खूबसूरत!

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 8:37 AM IST
गोविंदा की बेटी ने किया धमाकेदार डेब्यू, लोगों ने कहा कितनी खूबसूरत!
गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने किया डेब्यू

अभिनेता गोविंदा (Govinda) की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) की पहली झलक ने ही लोगों को दीवाना बना दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 8:37 AM IST
  • Share this:
आए दिन बॉलीवुड में किसी न किसी स्टार किड को लेकर चर्चा होती ही रहती है. किसी की पहली फिल्म आ चुकी है तो कोई बॉलीवुड में डेब्यू करने वाला है. ऐसी ही कुछ वजह से दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda Daughter) की बेटी टीना आहूजा (Tina Ahuja) भी जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में टीना ने म्यूजिक वीडियो में डेब्यू कर लिया है. ये गाना उन्होंने सिंगर गजेंद्र वर्मा (Gajendra Verma) के साथ किया है. ये वही गजेंद्र हैं जिन्होंने अपने गाने 'तेरा घाटा' (Tera Ghata) की जबरदस्त सफलता से सभी को चौंका दिया था. वहीं टीना को देखते ही लोग उनके फैन बन गए हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें काफी तारीफें मिल रही हैं.

टीना ने गजेंद्र के साथ 'मिलो ना तुम' गाने से डेब्यू किया है. ये गाना 1970 में आई फिल्म 'हीर रांझा' के गाने 'मिलो ना तुम तो हम घबराएं' का रीमिक्स वर्जन है. इस गाने में टीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

खूबसूरत हैं टीना आहूजा


टीना को देखते ही लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. इस गाने को यू-ट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस गाने के कमेंट बॉक्स को देखें तो फैंस टीना की तारीफ करते नहीं थक रहे. यहां देखें इस गाने का वीडियो-



टीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती नजर आ जाती हैं. टीना ने अपने नए म्यूजिक वीडियो प्रमोशन के लिए टिक-टॉक पर भी डेब्यू कर लिया है. वहीं टीना की बढ़ती फैन फॉलोइंग को देखते हुए अगर कहें कि टीना आने वाले समय की स्टार हैं तो गलत नहीं होगा.

फिल्मों का इंतजार

Loading...

टीना आहूजा ने एक इंटरव्यू के दौरान एंटरटेमेंट इंडस्ट्री में अपने करियर को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि 'मैं फिल्मों में काम करना चाहती हूं लेकिन मेरी पहली शर्त यही है कि स्क्रिप्ट अच्छी हो. मैं बड़े स्टार के साथ काम करने की इच्छा नहीं रखती. मैंने अभी तक कोई फिल्म इसलिए नहीं की क्योंकि मुझे कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली'. वहीं टीना के फैंस चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द बॉलीवुड में एक स्टार के तौर पर खुद को स्थापित कर लें.

ये भी पढ़ें- रेडियो जॉकी से ऐसे बॉलीवुड एक्टर बने आयुष्मान खुराना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 8:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...