• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • बॉलीवुड से दूर होकर भी करोड़ों कमाते हैं गोविंदा, जानें 'राजा बाबू' के कमाने का तरीका

बॉलीवुड से दूर होकर भी करोड़ों कमाते हैं गोविंदा, जानें 'राजा बाबू' के कमाने का तरीका

गोविंदा 'कुली नंबर 1', 'राजा बाबू' और 'हीरो नंबर 1' जैसी सफल फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. (फोटो साभारः Instagram/govinda_herono1)

गोविंदा 'कुली नंबर 1', 'राजा बाबू' और 'हीरो नंबर 1' जैसी सफल फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. (फोटो साभारः Instagram/govinda_herono1)

गोविंदा (Govinda) अपनी दूसरी पारी में सफल भले न हुए हों, पर इससे उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. आज भी लाखों-करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. यही वजह है कि वे कई तरह के विज्ञापनों और डांस रिएलिटी शोज में नजर आते रहते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः एक समय ऐसा था जब गोविंदा (Govinda) के नाम पर ही फिल्में चलती थीं. वक्त के साथ चीजें बदलीं तो गोविंदा कहीं पीछे रह गए. आज जब उनके हमउम्र साथी फिल्मों (Govinda Films) में अपना नाम कमा रहे हैं, तब गोविंदा फिल्मों से दूर हैं. हालांकि, वे कुछ फिल्मों में नजर भी आए, पर दर्शकों पर पहले जैसा जादू नहीं चला पाए. वे भले आज अपने हमउम्र साथियों की तरह सफल नहीं हैं, पर इससे उनकी कमाई कम नहीं हुई है. वे आज भी करोड़ों कमाते हैं.

    गोविंदा के फैंस के जेहन में यह सवाल जरूर आया होगा कि अगर वे फिल्मों से दूर हैं, तो करोड़ों की कमाई कैसे कर लेते हैं. आपको बता दें कि गोविंदा अपनी दूसरी पारी में सफल भले न हुए हों, पर इससे उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. आज भी लाखों-करोड़ों लोग उन्हें फॉलो करते हैं. यही वजह है कि वे कई तरह के विज्ञापनों और डांस रिएलिटी शोज में नजर आते रहते हैं. वे जहां भी जाते हैं, महफिल में चार चांद लग जाते हैं.

    ये भी पढ़ें: HBD: प्रवीन डबास को वह सफलता नहीं मिली, जिसके वे हकदार थे

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गोविंदा के तीन बंगले हैं, जो मुंबई और उसके आसपास के इलाके में हैं. वे साल में 16 करोड़ रुपये से ज्यादा कमा लेते हैं. वे जुहू स्थित अपने बंगले में परिवार के साथ रहते हैं. इसके अलावा, उनके पास मर्सिडीज बेंज जैसी मंहगी कारें हैं. एक्टर की कुल संपत्ति लगभग 151 करोड़ रुपये की बताई जाती है. गोविंदा ने रियल स्टेट की कई प्रोपर्टीज में निवेश किया हुआ है. इसके अलावा, वे ब्रांड इंडोर्समेंट से अच्छी कमाई कर लेते हैं. वे विज्ञापन भी करते रहते हैं, जिससे उन्हें करोड़ों की कमाई होती है.

    बता दें कि गोविंदा अपने करियर की शुरुआत में एक्शन और डांसिंग हीरो के तौर पर जाने गए थे. बाद में उन्होंने कॉमेडी में हाथ आजमाया, जिसमें वे काफी सफल हुए. वे 'कुली नंबर 1', 'राजा बाबू' और 'हीरो नंबर 1' जैसी कई सफल फिल्मों में नजर आए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज