लाइव टीवी

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के 'अखियों से गोली मारे' से नाखुश हैं सुपरस्टार गोविंदा

News18Hindi
Updated: November 24, 2019, 8:54 PM IST
कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के 'अखियों से गोली मारे' से नाखुश हैं सुपरस्टार गोविंदा
कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के 'अखियों से गोली मारे' से नाखुश हैं सुपरस्टार गोविंदा

बॉलीवुड फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Pati Aur Woh) का एक नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. यह गाना 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के सुपरहिट गाने 'अखियों से गोली मारे' का रीमिक्स वर्जन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 24, 2019, 8:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Pati Aur Woh) का एक नया गाना हाल ही में रिलीज किया गया है. यह गाना 90 के दशक के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) के सुपरहिट गाने 'अखियों से गोली मारे' का रीमिक्स वर्जन है. इस गाने में पति पत्नी और वो स्टार्स कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हैं.

बता दें कि गोविंदा के गाने 'अखियों से गोली मारे' में रवीना टंडन और उनके लटकों-झटकों को लोगों ने खूब पसंद किया था. ऐसे में पति पत्नी और वो के 'अखियों से गोली मारे' और गोविंदा के 'अखियों से गोली मारे' में तुलना होना लाजमी है. जहां कई सारे लोगों ने कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर को गाने को औसत से कम नम्बर दिए हैं, वहीं कुछ लोगों को यह गाना पसंद आया है.

हालांकि फैंस के इन रिएक्शन के बीच हर कोई गोविंदा के बयान का इंतजार कर रहा था, क्योंकि सभी को यह जानने की उत्सुकता थी कि गोविंदा को अपने सुपरहिट गाने का रीमिक्स वर्जन कैसा लगा है? गोविंदा के एक करीबी ने डेक्कन क्रॉनिकल से बात करते हुए बताया है कि उन्हें 'अखियों से गोली मारे' का रीमिक्स वर्जन बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है.

सूत्र के अनुसार, 'गोविंदा अखियों से गोली मारे रीमिक्स वर्जन को फ्री पब्लिसिटी नहीं देना चाहते हैं. लेकिन यह भी सच्चाई है कि उन्हें यह गाना पसंद नहीं आया है. उनके अनुसार कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे गाने के पेस से बाखिफ नहीं थे और उन्हें पता ही नहीं था कि गाने की रिदम क्या है.' आप भी सुने ये गाना ...



बता दें यह पहला मौका नहीं है जब पति पत्नी और वो को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तब उसमें कार्तिक आर्यन के एक डायलॉग को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसमें वो मैरिटल रेप पर कमेंट करते नजर आ रहे थे. विवाद के बाद मेकर्स ने फिल्म से वो डायलॉग हटाने का फैसला किया है. बीते दिन ही पति पत्नी और वो के निर्माता ने मीडिया में बयान जारी कर कहा है कि फिल्म से मैरिटल रेप डायलॉग हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें -
Loading...

Bigg Boss 13: आरती सिंह और देवोलिना भट्टाचार्जी घर से बेघर होने के करीब लेकिन...

सुपुर्द-ए-ख़ाक हुई शौकत कैफी, अंतिम दर्शन को पहुंचे रेखा समेत कई सितारे

KBC 11: इमरान हाशमी को इस वजह से बनना पड़ा था बैटमैन, जानकर नहीं रोक पाएंगे आंसू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 24, 2019, 8:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...