डेविड धवन पर भड़के गोविंदा, कहा- उनका बेटा वरुण धवन भी...

गोविंदा (Govinda) ने उस दौर की कहानी भी सुनाई जब डेविड धवन (David Dhawan) की बातों से वो बहुत हर्ट हो गए थे.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 1:52 PM IST
डेविड धवन पर भड़के गोविंदा, कहा- उनका बेटा वरुण धवन भी...
डेविड धवन पर भड़के गोविंदा
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 1:52 PM IST
इन दिनों 90s के मशहूर अभिनेता गोविंदा जबरदस्त सुर्खियों में हैं. बीते दिनों उन्होंने फिल्म 'अवतार' रिजेक्ट करने की बात कर सबको हैरान कर दिया था. इस स्टेटमेंट को लेकर वो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी हुए थे. वहीं अब गोविंदा अपने एक और बयान से खबरों में आ गए हैं. एक जमाने में अपने दोस्त रह चुके फिल्ममेकर डेविड धवन को लेकर गोविंदा ने कुछ ऐसा कह दिया है कि उनके फैंस भी चौंक गए हैं. गोविंदा ने अपने इस स्टेटमेंट में डेविड के बेटे वरुण धवन का भी नाम ले लिया है. इसके अलावा उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं.

दरअसल, एक समय पर फिल्ममेकर डेविड धवन और अभिनेता गोविंदा की जोड़ी काफी मशहूर थी. इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में भी साथ में दी हैं. हैरानी की बात नहीं है कि गोविंदा और डेविड धवन ने एक साथ 17 फिल्में बनाईं. खास बात ये भी है कि इनमें से अधिकतर फिल्में ब्लॉकबस्टर रहीं. हालांकि अचानक कुछ ऐसा हो गया कि दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई और इस जोड़ी ने साथ में फिल्में बनाना बंद कर दिया.

डेविड धवन के साथ की थी 17 फिल्में


गोविंदा से एक इंटरव्यू के दौरान जब इस अनबन पर सवाल किया गया तो पहले तो वो नाराज हुए और फिर बोले कि ‘डेविड धवन मुझसे ये सवाल तब पूछ सकते हैं जब उनका बेटा वरुण धवन उनके साथ 17 फिल्में कर लेगा? मुझे नहीं लगता कि उनका बेटा कभी उनके साथ 17 फिल्में करेगा क्योंकि वो डेविड धवन का बेटा है. वो पढ़ा-लिखा है. मैंने कभी इस बात को नहीं समझा कि एक डायरेक्टर के साथ 17 फिल्में करने के क्या मायने होते हैं. मैंने अपने भाई के साथ 17 फिल्में नहीं की हैं जो कि एक डायरेक्टर हैं’.

सुपरहिट भी दोनों की जोड़ी


गोविंदा ने आगे कहा कि ‘मैंने संजय दत्त के कहने पर डेविड धवन को काम दिया था. मुझे डेविड पसंद आए थे और मैंने उनके साथ कई हिट फिल्में दीं. मैं उन्हें इतनी इज्जत देता था जितनी मैं अपने रिश्तेदारों को भी नहीं दिया करता था’. गोविंदा ने ये भी बताया कि एक फिल्म के लिए जब उन्होंने डेविड धवन को एप्रोच किया तो वो किस कदर हर्ट हो गए थे.

डेविड धवन ने किया हर्ट

Loading...

गोविंदा ने बताया कि 'मैंने अपनी सेक्रेटरी से डेविड को कॉल करवाया और फोन स्पीकर पर रखकर उनकी बातें सुनीं. डेविड मेरी सेक्रेटरी से कहा कि 'मैं गोविंदा के साथ अब और काम नहीं करना चाहता हूं. उससे कह दो कि वो छोटे-मोटे रोल करे. ये बात सुनकर मुझे झटका लगा और मैंने तय किया कि मैं उनके साथ कभी काम नहीं करूंगा. मुझे नहीं लगता कि ये वो डेविड है जिसे मैं जानता हूं'.

ये भी पढ़ें- तो क्या सोनाक्षी सिन्हा को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड? बताई ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...