'अवतार' पर ट्रोल हुए गोविंदा का करारा जवाब, कहा- विश्वास नहीं तो...

एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि हॉलीवुड फिल्म 'अवतार' पहले उन्हें ऑफर हुई थी, लेकिन 410 दिन पेंट लगाकर शूटिंग करने के चलते उन्होंने ये फिल्म ठुकरा दी.

News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 9:09 AM IST
'अवतार' पर ट्रोल हुए गोविंदा का करारा जवाब, कहा- विश्वास नहीं तो...
बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की ये तस्वीर जमकर वायरल हुई थी.
News18Hindi
Updated: August 5, 2019, 9:09 AM IST
बॉलीवुड स्टार गोविंदा पिछले दिनों जेम्स कैमरून की फिल्म अवतार को लेकर किए खुलासे को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे थे. अब उन्होंने मुंबई मिरर से बातचीत में सोशल मीडिया पर बैठी ट्रोल आर्मी को करारा जवाब दिया.

गोविंदा ने कहा, 'मैं उन लोगों से बिल्कुल नाराज नहीं हूं जो ये सोचते हैं कि गोविंदा जैसा व्यक्ति जेम्स कैमरून की फिल्म को कैसे मना कर सकता है. मैं सब समझता हूं, ये कहां से आ रहा है और मैं उनके विचारों की कद्र करता हूं. वे उस राय के हकदार हैं. लेकिन यह कहना कि गोविंदा को सबसे पहले ये ऑफर कैसे मिला? गलत है.'

गोविंदा ने रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में यह खुलासा किया था कि उन्होंने ही 'अवतार' फिल्म का नाम सुझाया था. इस पर गोविंदा कहते हैं, 'जो मेरे इस दावे पर विश्वास नहीं करते वो पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं.' उन्होंने कहा, 'ऐसा नहीं कि मेरी औकात नहीं है. ये पहले बनाई गई लोगों की धारणा है. ये गलत है, आपको विश्वास नहीं करना तो मत करिए, लेकिन ऐसी बातें मत बोलिए.'

बता दें कि सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा को दिए एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि हॉलीवुड फिल्म 'अवतार' पहले उन्हें ऑफर हुई थी, लेकिन 410 दिन पेंट लगाकर शूटिंग करने के चलते उन्होंने ये फिल्म ठुकरा दी. साथ ही उनका कहना था कि इस फिल्म का टाइटल उन्होंने ही जेम्स कैमरून को सुझाया था.

यह भी पढ़ें: कौन हैं फोटो में दिखने वाली ये महिला, पहचानो तो जानें!
First published: August 5, 2019, 8:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...