गोविंदा बोले- मैंने ठुकरा दिया था अवतार का ऑफर, कैमरून को सुझाया था फिल्म का नाम

गोविंदा आखिरी बार फिल्म 'रंगीला राजा' में नजर आए थे. अब उनके हाथ में 'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो' और 'पिंकी डार्लिंग एंड नेशनल हीरो' हैं. इन दोनों फिल्मों को लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं.

News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 12:04 PM IST
गोविंदा बोले- मैंने ठुकरा दिया था अवतार का ऑफर, कैमरून को सुझाया था फिल्म का नाम
गोविंदा ने बताया क्यों ठुकराई थी 'अवतार'.
News18Hindi
Updated: July 30, 2019, 12:04 PM IST
फिल्मी पर्दे पर कॉमेडी के किंग और डांस के बादशाह गोविंदा ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है. सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा के टॉक शो में गोविंदा ने कहा कि उन्होंने डायरेक्टर जेम्स कैमरून को उनकी ब्लॉक बस्टर फिल्म 'अवतार' का टाइटल सुझाया था.

गोविंदा ने कहा, 'मैंने फिल्म का टाइटल दिया और यह एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई. मैंने कैमरून को कह दिया था कि ये फिल्म अच्छा करेगी. मैंने उन्हें यह भी बताया था कि आपको ये फिल्म पूरी करने में सात साल लगेंगे. इस पर कैमरून ने पूछा था कि 'आप इस बात को इतने विश्वास से कैसे कह सकते हैं फिल्म बनने में सात साल लगेंगे?' इस पर मैंने कहा, ऐसा इसलिए क्योंकि जो आप सोच रहे हैं वह काम नामुमकिन सा है. जैसा कि मैंने कहा था ये फिल्म करीब 8 या 9 साल बाद रिलीज हुई और सुपरहिट रही.

photo

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म का ऑफर इसलिए ठुकरा दिया था, क्योंकि कैमरून चाहते थे कि वह (गोविंदा) 410 दिन तक बॉडी पर पेंट लगाकर शूटिंग करें. यह करना उनके लिए बेहद मुश्किल था.

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो गोविंदा आखिरी बार फिल्म 'रंगीला राजा' में नजर आए थे. अब उनके हाथ में 'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो' और 'पिंकी डार्लिंग एंड नेशनल हीरो' हैं. इन दोनों फिल्मों को लेकर अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं.

यह भी पढ़ें: सिगरेट फूंकती प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरों पर परिणीति ने दिया ये जवाब
First published: July 30, 2019, 11:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...