गोविंदा ने बॉलीवुड पर लगाया 'साजिश' का आरोप, 16 करोड़ के नुकसान का खोला राज

गोविंदा का आरोप है कि बॉलीवुड में उनके खिलाफ साजिश की गई.

गोविंदा (Govinda) का आरोप है कि फिल्म उद्योग के कुछ वर्गों द्वारा उनके खिलाफ साजिश की गई है. उन्हें जानबूझकर दरकिनार किया गया है, जिसके चलते उन्हें भारी नुकसान हुआ है. गोविंदा के मुताबिक, बीते कुछ समय में उन्हें 16 करोड़ रुपये का नुकसान उठाना पड़ा.

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) अपनी एक्टिंग और डांसिंग स्किल्स के साथ ही एक और चीज के लिए जाने जाते हैं और वह है उनका बेबाक अंदाज. गोविंदा कभी अपनी बात कहने से पीछे नहीं हटते. बीते दिनों भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ हुई अनबन के बाद अब गोविंदा ने बॉलीवुड पर एक बेहद संगीन आरोप लगाया है. गोविंदा का आरोप है कि फिल्म उद्योग के कुछ वर्गों द्वारा उनके खिलाफ साजिश की गई है. उन्हें जानबूझकर दरकिनार किया गया है, जिसके चलते उन्हें भारी नुकसान हुआ है.

    एक इंटरव्यू के दौरान गोविंदा से जब 'कुली नंबर 1' की रीमेक पर बात की गई तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. यह फिल्म पिछले साल ही ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी. वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर इस फिल्म को निगेटिव रिव्यू मिले थे. फिल्म का निर्देशन वरुण धवन के पिता डेविड धवन ने किया था, जिनके साथ कभी गोविंद कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं.

    गोविंदा ने कहा, 'आप मुझे कभी किसी के खिलाफ बात करते नहीं पाएंगे, जबकि अधिकतर लोग मेरे बारे में गलत बातें करते हैं. मैंने कभी किसी के काम को जज नहीं किया क्योंकि मैं मेहनत और पैसों की इज्जत करता हूं. पिछले 14-15 सालों में मैंने काफी रुपये इनवेस्ट किए और 16 करोड़ का नुकसान उठाया. मेरे साथ इंडस्ट्री के कुछ लोगों द्वारा गलत व्यवहार किया गया. मेरी फिल्मों को थियेटर नहीं मिले और उन लोगों ने मेरा करियर भी खत्म करने की कोशिश की. जो नहीं हो सका. मैं 2021 में बड़े पैमाने पर धमाके के लिए तैयार हूं.'

    ये भी पढ़ेंः रियलिटी शो नच बलिए 10 का हिस्सा होंगी रूपाली गांगुली? जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

    इंडस्ट्री में अपने खिलाफ हुई साजिश पर बात करते हुए उन्होंने कहा- 'फिल्म जगत में कुछ लोगों ने मेरे खिलाफ साजिश की. जैसा कि वह कहते हैं, 'अपने भी पराए हो जाते हैं. अगर किस्मत आपके साथ नहीं होती तो आपके अपने लोग आपके खिलाफ हो जाते हैं.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.