VIDEO: गोविंदा ने दी कोरोना को मात, वीडियो शेयर कर बोलें- 'अपुन आ गयेला है'

(फाइल फोटो)

(फाइल फोटो)

गोविंदा के फैंस के लिए राहत भरी खबर आ रही है. बॉलीवुड स्टार ने कोरोना से जंग जीत ली है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. गोविंदा (Govinda) ने अपनी हेल्थ अपडेट एक वीडियो शेयर किया है.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) हाल ही में COVID-19 पॉजिटिव पाए गए थे. एक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक्टर के फैन काफी परेशान थे. लेकिन अब गोविंदा के फैंस के लिए राहत भरी खबर आ रही है. बॉलीवुड स्टार ने कोरोना से जंग जीत ली है और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद फैंस से शेयर की है.

गोविंदा (Govinda) ने अपनी हेल्थ अपडेट एक वीडियो के साथ जारी करते हुए लिखा, 'अपुन आ गयेला है. #testednegative.' बता दें कि गोविंदा के कोविड पॉजिटिव होने की खबर रविवार (4 अप्रैल) को आई थी. एक्टर को माइल्ड सिम्पटम्स थे और इसके बाद से ही वह होम क्वारनटीन थे. गोविंदा के इस वीडियो पर फैंस अपना खूब प्यार जाता रहे हैं और जताए भी क्यों न? आखिर उनके सुपरस्टार ठीक होकर वापस जो लौट आए हैं.


View this post on Instagram

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)





गोविंदा के प्रवक्ता ने उनके कोविड पॉजिटिव होने की बात रखते हुए रविवार को एक बयान जारी किया कि, एक्टर गोविंदा की कोविड-19 की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि उन्हें संक्रमण के हल्के लक्षण हैं और वे होम क्वारंटाइन में चले गए हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने भी एक्टर को वायरस का संक्रमण होने की पुष्टि थी.

कोरोना का प्रकोप एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहा है. महाराष्ट्र में संक्रमण लगातार बढ़ते जा रहे हैं. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में कोरोना वायरस का कहर बहुत तेजी से फैल रहा है. एक के बाद एक कई स्टार्स वायरस की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में सीरियल 'अनुपमां' की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और लीड एक्टर सुधांशु पांडे भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके अलावा कार्तिक आर्यन, आमिर खान, परेश रावल, आलिया भट्ट सहित कई अन्य भी वायरस से जंग लड़ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज