• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गोविंदा की हंसी है निराली, एक्टर ने कहा-इसे सीखने के लिए लोकल ट्रेन में खाए धक्के

गोविंदा की हंसी है निराली, एक्टर ने कहा-इसे सीखने के लिए लोकल ट्रेन में खाए धक्के

गोविंदा की अनोखी हंसी. (फोटो साभार: kapilsharma/Instagram)

गोविंदा की अनोखी हंसी. (फोटो साभार: kapilsharma/Instagram)

गोविंदा (Govinda) की डांसिंग के साथ-साथ उनकी हंसी भी फैंस को बेहद पसंद आती है. गोविंदा न सिर्फ अलग-अलग जॉनर की फिल्में करते हैं बल्कि अलग-अलग तरह से हंसते भी है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड के कॉमेडी किंग (Comedy King) कहे जाने वाले गोविंदा (Govinda) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाई है. चाहे डांस करने का स्टाइल हो या फिर हंसने का अंदाज या फिर डायलॉग डिलेवरी, सब हट कर है. 80 के दशक में उनके सामने कोई दूसरा एक्टर टिक नहीं पाता था. कहते हैं कि गोविंदा के साथ काम करने वाले दूसरे एक्टर पर पब्लिक ध्यान नहीं देती थी. सफलता सिर्फ गोविंदा की झोली में गिरती थी इसीलिए उनके साथ काम करने से भी कई एक्टर डरते थे. गोविंदा ने  एक बार बताया था कि उन्होंने अलग-अलग तरह से हंसने की स्टाइल कहां से सीखी.

    दरअसल एक बार गोविंदा ‘द कपिल शर्मा’ शो पर पहुंचे. इस दौरान कपिल शर्मा ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि हमने देखा है कि गोविंदा सर जब भी किसी फिल्म में काम करते हैं तो किरदार तो अलग होते ही हैं. हंसी भी हमेशा ही अलग हुई है. इसके बाद पूछ लिया कि कहां से आता है यह सब? इस पर गोविंदा ने तपाक से जवाब दिया कि ‘लोकल ट्रेन में धक्के खाओ सब समझ में आ जाता है’.

    इसके बाद गोविंदा हंसी को लेकर अपने अनुभव शेयर करते हैं. बताते हैं कि कुछ ‘लोगों की हंसी ऐसी होती है कि वह टहलने चली जाती है. कई लोग ऐसे मिले जिनकी हंसी घूम-घूम कर आती थी. लगता था कि कहीं कोई प्रॉब्लम तो नहीं हो गई. इसके बाद गोविंदा खूब हंसते हैं. उन्हें हंसता देख शो के होस्ट कपिल शर्मा और अर्चना सिंह भी हंसने लगते हैं. कहते हैं न कि हंसी संक्रामक होती है, ये गोविंदा के साथ बिल्कुल सटीक है. उन्हें हंसता देख आप भी बिना हंसे नहीं रह पाएंगे.








    View this post on Instagram






    A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)






    गोविंदा ने हंसी-हंसी में ही सही लेकिन अपने जीवन के मुश्किल सफर को भी बयां कर दिया. एक एक्टर की यही खासियत होती है. गोविंदा आज भले ही एक सफल लीजेंड एक्टर माने जाते हैं लेकिन इस मुकाम को पाने के लिए उन्होंने कड़ी मशक्कत की है. अपने स्ट्रगल के दिनों में मुंबई की लोकल ट्रेन में खूब सवारी की है. विरार के छोरे नाम से मशहूर गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री को कई सफल फिल्में दी हैं. आज भी इनके चेहरे पर हमेशा स्माइल रहती है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज