• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा के डेब्यू में देरी की वजह आई सामने, मम्मी सुनीता ने किया खुलासा

गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा के डेब्यू में देरी की वजह आई सामने, मम्मी सुनीता ने किया खुलासा

गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा डेब्यू के लिए तैयार.(officialsunitaahuja/Instagram)

गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा डेब्यू के लिए तैयार.(officialsunitaahuja/Instagram)

गोविंदा (Govinda) के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) फिल्म इंडस्ट्री में जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं. मम्मी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) अपने बेटे को जल्द से जल्द बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड के डांसिंग हीरो गोविंदा (Govinda) ने फिल्म इंडस्ट्री को कॉमेडी,एक्शन,ड्रामा से भरपूर कई मनोरंजक फिल्में दी हैं. गोविंदा इन दिनों कई रिएलिटी शोज पर शिरकत करते देखे जा रहे हैं. गोविंदा खुद तो फिल्मों से अब दूर हैं लेकिन उनके बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. गोविंदा के बेटे के डेब्यू की काफी चर्चा भी हो रही है. गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने डेब्यू में हो रही देरी की वजह बताई है.

    गोविंदा की वाइफ भले ही फिल्मों में काम नहीं करतीं लेकिन अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब अपने बेटे की वजह से चर्चा में हैं. टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुनीता ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से यशवर्धन के डेब्यू में देरी हो रही है. उनके लॉन्च को लेकर कुछ लोगों से बात चल रही है. यशवर्धन की पहली फिल्म के लिए कुछ अच्छे प्रोडक्शन हाउस और एक अच्छी सी स्टोरी की की तलाश कर रहे हैं. मेरा बेटा डेब्यू करने के लिए काफी तैयारी कर रहा है. बॉडी बनाने से लेकर डांस और एक्टिंग सीख रहा है. हम जल्द ही उसे लॉन्च कर देंगे.

    sunita ahuja, yashvardhan ahuja

    सुनीता आहूजा अपने बेटे को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार कर रहीं हैं. (officialsunitaahuja/Instagram)

    बता दें कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन ने लंदन से एक्टिंग और फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है. साजिद नाडियावाला के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर फिल्म मेकिंग की बारीकियां भी सीख चुके हैं. यश ने ‘किक 2’, ‘ढिशूम’ और ‘तड़प’ जैसी फिल्मों में साजिद को असिस्ट किया है. गोविंदा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे यश की फोटो शेयर करते रहते हैं. इस फोटो को शेयर कर गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर  हाल ही में लिखा था ‘इतने बरसों की मेहनत का असर तुम्हारे चेहरे पर दिख रहा है. सफलता के लिए दिल से दुआ’.

    यशवर्धन आहूजा असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं. (govinda_herono1/Instagram)

    ये भी पढ़िए-कंगना रनौत ने ईशा फाउंडेशन में जलाए दीप, मां भैरवी की पूजा-अर्चना में हुईं लीन

    बता दें कि गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा पिछले दिनों कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह की वजह से काफी सुर्खियों में रहीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज