Govinda Health Update: पत्नी सुनीता ने बताया कैसी है कोरोना पॉजिटिव गोविंदा की हालत

गोविंदा की कोरोना रिपोर्ट हाल ही में पॉजिटिव आई है.

गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने एक्टर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है. सुनीता आहूजा ने बताया- "उन्हें हल्की सर्दी थी, जिसके बाद हमने सोचा कि अगर वह आसानी से ठीक नहीं होते हैं तो उनका COVID परीक्षण करवाना सबसे बेहतर होगा."

  • Share this:
    मुंबईः बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) हाल ही में COVID-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. एक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद एक्टर के फैन काफी परेशान हैं. गोविंदा के साथ ही अक्षय कुमार, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और भूमि पेडनेकर सहित और भी स्टार्स महामारी की चपेट में आ गए हैं. इस बीच गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने एक्टर के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है.

    सुनीता आहूजा ने हाल ही में इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए एक्टर का हेल्थ अपडेट देते हुए बताया- "उन्हें हल्की सर्दी थी, जिसके बाद हमने सोचा कि अगर वह आसानी से ठीक नहीं होते हैं तो उनका COVID परीक्षण करवाना सबसे बेहतर होगा." उनके टेस्ट और गंध लेने की क्षमता बरकरार हैं. उन्हें बुखार की भी समस्या नहीं है.

    सबसे खास बात की वह खाना अच्छी तरह से खा रहे हैं. हालांकि, उनके शरीर में दर्द है और सर्दी भी है. मालूम हो कि गोविंदा से कुछ समय पहले उनकी पत्नी सुनीता भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं. वह कुछ हफ्ते पहले ही महामारी को मात देकर ठीक हुई हैं. सुनीता अपनी कोलकाता ट्रिप के दौरान वायरस की चपेट में आ गई थीं.

    सुनीता ने कहा - 'मुझे लगता है कि मैं कोलकाता में कोरोना वायरस के संपर्क में आ गई थी. वहां काफी भीड़ थी. मैं और गोविंदा वहां एक चैनल के शो के लिए गए थे. कोलकाता से वापस आने के बाद मुझ में कोरोना के लक्षण नजर आने लगे, जिसके बाद मैंने टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.