गोविंदा इस वजह से अब कृष्णा अभिषेक और उनके परिवार से बनाएंगे दूरी

(फोटो साभारः Instagram @govinda_herono1/@krushna30)

गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच की अनबन अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के बीच की अनबन अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका है. यह चर्चा एक बार फिर तब शुरू हुई, जब हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे गोविंदा वाले एपिसोड में कृष्णा नजर नहीं आए. दरअसल, कृष्णा ने इस एपिसोड में काम करने से इनकार कर दिया था. उनका कहना था कि उनकी दुश्मनी ने उन्हें बुरी तरह प्रभावित किया था.

    गोविंदा ने तोड़ी चुप्पी
    वहीं, अब गोविंदा इस मामले में कृष्णा के साथ तनातनी पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. हाल में अपने एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा कि उन्होंने कई रिपोर्ट में पढ़ा कि कृष्णा ने उस एपिसोड में काम करने से मना कर दिया था, जिसमें में गेस्ट के रूप में आया था. उन्होंने कहा कि रिश्तों पर पब्लिकली बात नहीं करनी चाहिए, लेकिन कृष्णा के स्टेटमेंट से वह दुखी हैं, क्योंकि उनके स्टेटमेंट में कई बेकार बातें कही गई हैं, जिससे नाम खराब होता है.

    कृष्णा के दावों को किया खारिज
    अपने इस स्टेटमेंट में कृष्णा ने कहा था कि गोविंदा उनके बेटों से मिलने हॉस्पिटल भी नहीं आए थे, जो जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा था. वहीं, कृष्णा के इस दावों को खारिज करते हुए गोविंदा ने कहा कि कृष्णा को शायद यह बात पता नहीं होगी कि वह अपने परिवार के साथ बच्चों को देखने हॉस्पिटल गए थे और वहां वह बच्चों की देखभाल करने वाले डॉक्टर और नर्स से भी मिले थे, लेकिन उन्हें बताया गया कि कृष्णा की पत्नी कश्मीरा शाह नहीं चाहती थीं कि गोविंदा के परिवार का कोई भी सदस्य उनसे मिले.

    कृष्णा के व्यवहार से हैं दुखी
    गोविंदा ने कहा कि फिर बहुत रिक्वेस्ट करने पर उन्हें बच्चों को दूर से देखने की अनुमति दी गई और हम भारी मन से घर लौट आए थे. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी बहन आरती सिंह भी कृष्णा के घर गए थे, जो शायद वह अपने इंटरव्यू में बताना भूल गए. गोविंदा को कृष्णा के व्यवहार से काफी दुखी हैं और उन्होंने कहा है कि अब वह कृष्णा और उनके परिवार से दूरी बनाकर रखना चाहते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.