Home /News /entertainment /

govindas nephew vinay anand bollywood comeback with horror movie makaan pr

गोविंदा के भांजे विनय आनंद ‘मकान’ से कर रहे हैं बॉलीवुड में वापसी, जानिए कब शुूरू होगी फिल्म की शूटिंग

गोविंदा के भांजे विनय आनंद की इस साल रिलीज होगी बॉलीवुड फिल्म.(फोटो साभार: vinayanand786/Instagram)

गोविंदा के भांजे विनय आनंद की इस साल रिलीज होगी बॉलीवुड फिल्म.(फोटो साभार: vinayanand786/Instagram)

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा (Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा कहा जाता है. विनय अब बॉलीवुड में भी अपना दमखम दोबारा दिखाना चाहते हैं, इसलिए हॉरर फिल्म ‘मकान’ से कमबैक करने का फैसला लिया है. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग सेट से एक सेल्फी शेयर कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

गोविंदा (Govinda) के भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’, ‘लो मैं आ गया’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे. बॉलीवुड से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले विनय  ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया और वहां बड़े स्टार बन गए. बॉलीवुड के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके विनय ‘मकान’ (Makaan) फिल्म से बॉलीवुड कमबैक कर रहे हैं.

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गोविंदा के भांजे विनय आनंद को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा कहा जाता है. विनय अब बॉलीवुड में भी अपना दमखम दोबारा दिखाना चाहते हैं, इसलिए हॉरर फिल्म ‘मकान’ से कमबैक करने का फैसला लिया है. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग सेट से एक सेल्फी शेयर कर दी है.

(फोटो साभार: vinayanand786/Instagram)

बॉलीवुड कमबैक के लिए तैयार हैं विनय आनंद
इस फिल्म में विनय आनंद के अलावा मनमीत कौर, विराजिनी आनंद, गोविंद खत्री, रमन खत्री. यतिन करेकर और स्पेशल अपीयरेंस में ज्योति आनंद हैं. अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करते हुए विनय ने कहा कि ‘मुझे उम्मीद है कि इस थ्रिलर मूवी को देख आपकी आंखे स्क्रीन पर चिपकी रह जाएंगी’. बेहद खुश विनय ने बताया कि बॉलीवुड कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

कई साल बाद बॉलीवुड फिल्म कर रहे हैं विनय आनंद
विनय आनंद ने आगे कहा कि ‘मैं बहुत खुश हूं, कई सालों के बाद मैं फिर से बॉलीवुड कमबैक कर रहा हूं. अब मैं एक्शन और अच्छी स्क्रिप्ट पर फोकस कर रहा हूं. मेरे कमबैक के लिए ‘मकान’ वो सब फ्लेवर और एलीमेंट मौजूद है. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा नया अवतार पसंद आएगा और वे अपना प्यार और आशीर्वाद मुझे जरूर देंगे’.

ये भी पढ़िए-Bollywood Actor Govinda के साथ अपने रिश्तों पर भांजे विनय आनंद ने किया खुलासा, कही बड़ी बात, पढ़िए

इसी साल रिलीज होगी ‘मकान’
‘मकान’ फिल्म की प्रोड्यूसर ज्योति आनंद हैं और नए और टैलेंटेड डायरेक्टर सुमित नवल इसे डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग हिमाचल प्रदेश में की जा रही है और इस साल ही थियेटर में रिलीज की जाएगी.

Tags: Govinda, Vinay anand

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर