• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को भांजे विनय आनंद ने दिया मां का दर्जा, बोलीं-‘चलो किसी को तो एहसास है’

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को भांजे विनय आनंद ने दिया मां का दर्जा, बोलीं-‘चलो किसी को तो एहसास है’

भांजे विनय आनंद की प्रशंसा सुनकर खुश हुईं सुनीता आहूजा. (फोटो साभार: vinayanand786/officialsunitaahuja/Instagram)

भांजे विनय आनंद की प्रशंसा सुनकर खुश हुईं सुनीता आहूजा. (फोटो साभार: vinayanand786/officialsunitaahuja/Instagram)

गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) की भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) ने जमकर तारीफ की. विनय ने सुनीता को मां समान बताया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने भांजे विनय आनंद (Vinay Anand) ने तारीफ की. सुनीता का कहना है कि मुझे खुशी है कि कम से कम किसी ने तो रियलाइज किया कि मैंने उनके लिए क्या किया है. सुनीता का इन दिनों गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और उनकी वाइफ कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) के साथ विवाद चल रहा है. सुनीता का कहना है कि ऐसे किसी से रिश्ता रखने का कोई मतलब नहीं जो रिस्पेक्ट तक नहीं दे सके.

    हाल ही में एक्टर विनय आनंद ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुनीता को मां समान बताते हुए कहा कि ‘मामी के लिए उनके मन में बहुत आदर-सम्मान है. वह हमे मां की तरह ही दुलार प्यार देतीं रहीं हैं, और हमेशा सपोर्ट करती हैं. इतना ही नहीं विनय ने कहा कि वह जीवन भर उनका ऋण नहीं चुका सकते’.

    विनय की इन बातों को सुनकर सुनीता ने मीडिया से बात करते हुए कहा ‘ये बड़ी अच्छी बात है कि विनय को अभी भी याद है कि हमने उसके लिए क्या किया है. मैं कृष्णा, आरती सिंह और दूसरे सभी बच्चों की देखभाल करती थी. अपनी सास के बाद मैं ही उनके लिए थी. गोविंदा ने विनय के साथ कुछ फिल्में की. मुझे अभी भी याद है कि सारे बच्चे मिलकर हॉल में खेलते थे.

    सुनीता बताती हैं ‘मेरी 18 साल मे शादी हो गई और जब मैं 19 साल की हुई तो मेरी बेटी पैदा हो गई. मैं खुद एक बच्ची जैसी थी. मैं खुश हूं कि इनमें से किसी को तो एहसास है कि मैंने मां की तरह उनकी देखभाल की. हम किसी से पैसा या कुछ और नहीं चाहते केवल प्यार और सम्मान चाहते हैं. अगर आप सम्मान नहीं दे सकते तो ऐसे रिश्ते का कोई मतलब नहीं है. मैं विनय की बातों से बहुत खुश हूं. तुम्हें हम बहुत प्यार करते हैं और ईश्वर आप पर आपकी फैमिली पर कृपा बनाए रखे’.

    विनय ने एक पोस्ट लिख कर गोविंदा -सुनीता और अभिषेक-कश्मीरा के लिए प्यार जताया है. इसके साथ ही लिखा ‘कड़े शब्द रिश्तों को और खराब करते हैं, बाकी यह सब देखकर अच्छा नहीं लगता’.

    गोविंदा के भांजे हैं विनय आनंद.(फोटो साभार: vinayanand786/Instagram)

    ये भी पढ़िए-शिल्पा शेट्टी अपने भविष्य के लिए ले सकती हैं कोई बड़ा फैसला, पोस्ट शेयर कर किया इशारा

    बता दें कि  गोविंदा, सुनीता और कृष्णा-कश्मीरा के बीच 2016 में विवाद शुरू हुआ था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज