लाइव टीवी

अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी फ़िल्म "आन बान शान" का भव्य लॉन्च

News18Hindi
Updated: February 2, 2020, 6:23 PM IST
अरविंद अकेला कल्लू की भोजपुरी फ़िल्म
अरविंद अकेला उर्फ कल्लू की आने वाली फिल्म का लॉन्च.

भोजपुरी फिल्म निर्माता निर्माता अजय गुप्ता व विनोद गुप्ता भोजपुरी फिल्म जगत के नए स्टार अरविंद अकेला उर्फ कल्लू (Kallu) के साथ फिल्म 'आन बान और शान' लेकर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 2, 2020, 6:23 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. भोजपुरी फ़िल्म "आन बान शान" का लखनऊ में स्थित होटल आरिफ़ कासल्स में बड़े ही भव्य अंदाज़ में लॉन्च किया गया. इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे भोजपुरी फ़िल्मों के युवास्टार अरविंद अकेला 'कल्लू (Kallu)' जो अपनी फ़िल्म के लॉन्च के मौके पर मौजूद थे. उनके अलावा लॉन्च के दौरान निर्माता अजय गुप्ता व विनोद गुप्ता, फ़िल्म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री, लेखक एस के चौहान मौजूद थे. इस ख़ास मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर उत्तर प्रदेश के पूर्व आईजी डीसी मिश्रा भी मौजूद रहे.

विनोद गुप्ता (Vinod Gupta) ने मीडिया से बात करते समय बताया, "आन बान शान" एक ऐसे नौजवान की कहानी है जिसके दिल मे देशभक्ति, माता-पिता की सेवा, उनके दिए हुए संस्कार का अनुकरण करने और जीवन मे कुछ कर दिखाने की प्रबल इच्छा है. मगर नौकरी पाने के लिए उसके पास देने के लिए रिश्वत नहीं है और यही वजह है कि वह नौकरी पाने में नाकाम साबित होता है और बेरोजगार रह जाता है. लेकिन इसके बावजूद वह हिम्मत नहीं हारता और अपनी कला व गायिकी को जीने का ज़रिया बनाता है जिससे उसे शोहरत और पैसा दोनों मिलने लगता है.

इस बीच, उसकी मुलाक़ात एक बड़े ही दबंग और रसूखदार परिवार की लड़की से होती है. देखते ही देखती लड़की उसकी दीवानी हो उठती है और दोनों दुनिया की सारी रस्में और कसमें भूलकर एक-दूसरे से दीवानगी की हद तक मोहब्बत करने लगते हैं. लेकिन लड़की का परिवार दोनों के इस प्यार का पुरज़ोर विरोध करता है और ऐसे में वह परिवार एक ऐसी साज़िश को अंजाम देता है जिससे लड़के का पूरा परिवार बर्बाद हो जाता है. इतना ही नहीं, क़ानून भी उसे दुनिया की नज़र में मुजरिम ठहरा देता है.

ऐसे में लड़का हार माने बग़ैर अपनी मोहब्बत की जीत के लिए लड़ता है और अपने और अपनी परिवार की बर्बादी का बदला लेता है. इस तरह से लड़का समाज में अपनी 'आन बान शान' कायम करने में कामयाब हो जाता है. वह अपनी हिम्मत और जज़्बे से साबित कर देता है कि जब तक हमारा समाज और कानून साझा तौर पर प्रेम व शांति को प्राथमिकता नहीं देगा तब तक हमारे देश और समाज में अमन और चैन कायम नहीं हो सकता है.

फ़िल्म के निर्माता विनोद गुप्ता ने इस ख़ास मौके पर कहा, "हम एक बेहतरीन और मनोरंजक फ़िल्म बनाने की कोशिश करने जा रहे हैं और उन्हें विश्वास है कि उनकी यह फ़िल्म लोगों को काफ़ी पसंद आएगी." फिल्म अभी केवल अरविंद अकेला कल्लू का चयन किया गया है जो मुख्य किरदार में होंगे. बाकी लोगों का चयन करना अभी बाकी है जो जल्द ही पूरा हो जाएगा और फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू की जाएगी. फिल्म का डिजिटल प्रोमोशन बी फिल्म्स डिजिटल मीडिया कर रही है. फिल्म के निर्माता अजय गुप्ता व विनोद गुप्ता है और निर्देशक प्रमोद शास्त्री हैं.

यह भी पढ़ेंः प्रियंका ने खोला ग्रैमी अवॉर्ड में पहनी बोल्ड ड्रेस का राज़, बताई ये बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 6:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर