सलमान, अक्षय से ‌भिड़ेगी विन डिजेल-जॉन सीना की 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9', सबसे बड़ी टक्कर ईद पर

सलमान, अक्षय से ‌भिड़ेगी विन डिजेल-जॉन सीना की 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9', सबसे बड़ी टक्कर ईद पर
राधे, लक्ष्मी बॉम्ब और फास्ट एंड फ्यूरियस 9 की होगी टक्कर.

कार की रफ्तार पर आधारित हॉलीवुड फिल्म सीरीज की 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (Fast and Furious 9)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस बार कार रेसिंग को एक नए लेवल जाती दिखाई दे रही. खास बात ये है कि फिल्म सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को टक्कर देने आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 1, 2020, 5:26 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. भारत में बेहद मशहूर हॉलीवुड फिल्म सीरीज 'फास्ट एंड फ्यूरियस' की नौवीं फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 9 (Fast and Furious 9): द फास्ट सागा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस मर्तबा हॉलीवुड फिल्ममेकर्स ने सांसे रोक देने वाले एक्‍शन दृश्य तैयार किए हैं. निर्देशक जस्टिन लिन और अभिनेता विन डिजेल (Vin Diesel) के साथ बेहद मशहूर डब्लूडब्लूई फाइटर जॉन सीना (John Cena) ने ऐसे सीन फिल्माए हैं कि कार रफ्तार के साथ एक्‍शन का नया लेवल बन गया है. इसके चाहने वालों को ट्रेलर देखकर ही बेहद रोमांच महसूस होगा. साथ ही इस बार चौंकाने वाले ढंग से हैन ल्यू को भी वापस लाया गया है.

फिल्म के ट्रेलर आते ही सबसे अहम बात यह सामने आ रही है कि डिस्ट्रीब्यूटर्स ने यह तय किया है कि फिल्म ईद 2020 पर रिलीज की जाएगी. मतलब साफ है यह फिल्म बॉक्स ऑफ‌िस पर भारत कि दो सबसे बड़े बॉक्स ऑफिस किंग सलमान खान और अक्षय कुमार से टकराने जा रही है. असल में भारत में इस फिल्म सीरीज के चाहने वालों की संख्या इतनी बड़ी है कि मेकर्स सलमान और अक्षय से डरे बगैर उनके सामने अपनी फिल्म उतारने का मन बना लिया है.

दरअसल, ईद पर बीते कई सालों से सलमान खान (Salman Khan) की कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती है. इस साल ईद पर उनकी बहुप्रतीक्षित आलिया भट्ट संग अपने बेहद पसंदीदा डायरेक्टर संजयलीला भंसाली के निर्देशन में "इंशाअल्लाह" लेकर आने वाले थे. लेकिन किन्ही कारणों से यह फिल्म टल गई. इसके बाद आनन-फानन में सलमान खान ने अपनी प्रभुदेवा के निर्देशन में "राधे" का ऐलान किया. फिल्म की शूटिंग को लेकर कई बार यह भी कहा गया कि वह बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को भी छोड़ सकते हैं. लेकिन सलमान ने दोनों कामों में सामजस्य बनाया और वे ईद पर अपनी पर 'राधे' पर लेकर आएंगे.







उधर बॉक्स ऑफ‌िस ऑफ इंडिया के नए शहंशाह अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अपनी 'लक्ष्मी बॉम्ब' लेकर तैयार हैं. यह एक सुपरहिट दक्षिण भारतीय फिल्म की रीमेक है. इसमें अक्षय कुमार एक किन्नर के किरदार में दिखाई देंगे. अक्षय काफी समय बाद इतना ज्यादा प्रयोगधर्मी किरदार निभाने जा रहे हैं. ऐसा माना जा रहा है कि उनके फैन्स उन्हें इस भूमिका में देखने को लेकर बेताब हैं.

'फास्ट एंड फ्यूरियस 9' का ट्रेलर यहां देखें



अब तक बस इतना ही था कि सलमान खान और अक्षय कुमार की टक्कर होगी. लेकिन अब इसमें विन डिजेल और जॉन सीना की फाइट ऊपर से 'फास्ट एंड फ्यूरिस' की रफ्तार आ गई है. ऐसे में इस साल की सबसे बड़ी टक्कर के दौर पर इसे देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः इस अंदाज में 'विटामिन Sea' लेते दिखीं इलियाना डिक्रूज, वायरल हो गई ये PIC
First published: February 1, 2020, 5:26 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading