अपना शहर चुनें

States

'गुड्डू पंडित' फेम अली फजल ने गर्लफ्रेंड रिचा चड्ढा को विश किया बर्थडे, लिखा प्यारा सा नोट

अली फजल और रिचा चड्ढा.
अली फजल और रिचा चड्ढा.

‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज के गुड्डू पंडित यानी एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) ने अपनी प्रेमिका एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया है. उन्होंने इसके साथ एक प्यारा सा हर्टफेल्ट नोट भी लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 18, 2020, 9:41 PM IST
  • Share this:
मुंबई. ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज के गुड्डू पंडित यानी एक्टर अली फज़ल (Ali Fazal) ने अपनी प्रेमिका एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) को इंस्टाग्राम पर बर्थडे विश किया है. उन्होंने एक साथ 4 फोटो शेयर किया है, जिसमें एक नासमझ फोटो भी शामिल है, जिसमें वे 'पंजा' दिखा रहे हैं. उन्होंने एक हर्टफेल्ट नोट भी लिखा है.

नोट में उन्होंने लिखा है- ‘मुझे पता नहीं है कि मैंने पंजा क्यों निकाला और वह प्यारी अभिव्यक्ति, लेकिन माइ लव यह वास्तव में आपके साथ मेरी सबसे अच्छी रात थी. और बड़े-बड़े विशेषण की जगह आपको केवल यह बताने में सक्षम होने के लिए यह जरूरी था कि आप कितने सुंदर और प्यारे हैं. और यह कि वे वास्तव में आप के संस्करणों में कभी नहीं आएंगे और मुझे जानने का सौभाग्य प्राप्त होगा. हैप्पी बर्थडे हबीबी! आगे और ऊपर की ओर!! लास्ट पिक्चर में आप अपने अनाड़ी स्वयं में sunkissed हैं!! मैं तुम्हें कैसे देखता हूं... hehe.'

अली फजल और ऋचा चड्ढा इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण उनकी शादी 2021 तक के लिए टाल दी गई. एक बार चीजें सामान्य होने पर वापस आने पर वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे. यह पूछे जाने पर कि क्या वे तीन शहरों में समारोह आयोजित करने की अपनी मूल योजना पर अमल करेंगे, अली ने मुंबई मिरर को बताया कि, ‘हम उस योजना के साथ आए थे, ताकि हमारे रिश्तेदारों को यात्रा न करनी पड़े. हम उनके अपने शहर में प्रत्येक पक्ष से निपटना चाहते थे.’
View this post on Instagram

A post shared by ali fazal (@alifazal9)






फिलहाल ऋचा बहुत बिजी शेड्यूल में हैं. अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की नई एंथोलॉजी ‘अनपाज्ड’ को उसके जन्मदिन पर विमोचित किया गया. सुमीत व्यास और इशाक सिंह के साथ वे निखिल आडवाणी की लघु फिल्म अपार्टमेंट में भी काम कर रही हैं.

ऋचा को डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश की फिल्म ‘शकीला’ की रिलीज़ का भी इंतजार है, जो उस वयस्क स्टार के लाइफ पर बेस्ड है, जिन्होंने कई तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ फिल्मों में अभिनय किया है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी भी हैं और यह फिल्म 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. अली फजल को आने वाली फिल्म ‘डेथ ऑन द नाइल’ में देखा जाएगा, जो केनेथ ब्रानघ द्वारा निर्देशित अगाथा क्रिस्टी की क्लासिक मर्डर मिस्ट्री है, जो फिल्म में हरक्यूल पोयरोट का रोल करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज