मिर्जापुर पर राज करने की तैयारी में हैं गुड्डू पंडित, सामने आया 'Mirzapur 2' का नया VIDEO

अब मेकर्स 'मिर्जापुर 2' के टीजर जारी कर लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहे हैं (फोटो साभारः ट्विटर- @YehHaiMirzapur)
अब मेकर्स 'मिर्जापुर 2' के टीजर जारी कर लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहे हैं (फोटो साभारः ट्विटर- @YehHaiMirzapur)

वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' के 33 सेकंड के इस छोटे से वीडियो टीजर में एक तरफ कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी हैं, तो दूसरी ओर गुड्डू पंडित और गोलू. इस टीजर में मुन्ना त्रिपाठी और गोलू के दमदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 8:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अमेजन प्राइम वीडियो की अपकमिंग वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2 (Mirzapur 2)' का लोगों को बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. हाल ही में रिलीज हुए इस वेब सीरीज के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था. इस ट्रेलर ने दर्शकों को 'मिर्जापुर 2' देखने के लिए और भी ज्यादा मजबूर कर दिया है. अब मेकर्स इसके टीजर जारी कर लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रहे हैं. अमेजन ने अब इसका दूसरा वीडियो टीजर रिलीज किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर छा गया है.

33 सेकंड के टीजर ने मचाया हंगामा
33 सेकंड के इस छोटे से वीडियो टीजर में एक तरफ कालीन भैया और मुन्ना त्रिपाठी हैं, तो दूसरी ओर गुड्डू पंडित और गोलू. इस टीजर में मुन्ना त्रिपाठी और गोलू के दमदार डायलॉग भी सुनने को मिल रहे हैं. वहीं, गुड्डू पंडित मिर्जापुर वापसी की तैयारी करते नजर आ रहे हैं. उन्हें मिर्जापुर पर राज करना और बदला लेना है. आप भी देखिए 'मिर्जापुर 2' का ये धमाकेदार वीडियो टीजर...







बता दें, 'मिर्जापुर' के सीजन 2 पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया, अली फजल को गुड्डू के रूप में, दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में और श्वेता त्रिपाठी को गोलू के रूप में दिखाया गया है. इन किरदारों ने एक बार फिर से अपने किरदारों से सीरीज में पूरी जान डाल दी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज