अपना शहर चुनें

States

मिर्जापुर वेब सीरीज के 'गुड्डू पंडित' ने बताई अपनी पहली सैलरी, जानिए कितनी थी

‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में गुड्डू भैया के रोल में एक्टर अली फजल.
‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में गुड्डू भैया के रोल में एक्टर अली फजल.

मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के ‘गुड्डू पंडित’ यानी अली फजल (Ali Fazal) ने भी अपनी पहली सैलरी बताई है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि वे कॉलेज की पढ़ाई के समय कॉल सेंटर में काम करते थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 5:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोशल मीडिया पर नए-नए ट्रेंड आते रहते हैं, जो बहुत चर्चा में रहते हैं. ट्विटर पर इन दिनों नया ट्रेंड चल रहा है, जिसमें बॉलीवुड के कलाकार अपनी पहली सैलरी सबको बता रहे हैं. कलाकार यह भी बता रहे हैं कि उन्हें यह सैलरी किस नौकरी में मिली थी और पहली नौकरी की पहली सैलरी के समय उनकी उम्र क्या थी?

इस ट्रेंड में मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के ‘गुड्डू पंडित’ यानी अली फजल (Ali Fazal) ने भी अपनी पहली सैलरी बताई है. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि वे कॉलेज की पढ़ाई के समय कॉल सेंटर में काम करते थे.

अली फजल ने ट्वीट में लिखा है, 'पहली सैलरी 8 हजार रुपए, उम्र 19 वर्ष. अपनी पढ़ाई की फीस जमा करने के लिए उन्होंने कॉल सेंटर में काम किया था.' फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर बताया कि उनकी पहली सैलरी 80 रुपए थी. मजेदार बात यह है कि इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान उन्हें स्मोकिंग की आदत हो गई थी. अपनी स्मोकिंग का खर्च उठाने के लिए वे सातवीं के बच्चे को ट्यूशन पढ़ाते थे. दरअसल अनुभव के ट्वीट को कोट करके अली फजल ने अपनी सैलरी बताई है.





अली फजल ने चर्चित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 2’ में गुड्डू पंडित का कैरेक्टर प्ले किया है. इस वेब सीरीज में शानदार एक्टिंग के लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि अली फजल को सीरीज में 'गुड्डू' से पहले किसी और कैरेक्टर का रोल दिया जा रहा था. अली को वह रोल अच्छा नहीं लगा तो उन्होंने यह वेब सीरीज करने से ही मना कर दिया था.

अली फजल ने कुछ दिनों पहले फिल्मफेयर को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में अली ने कहा कि, ‘मिर्जापुर वेब सीरीज में मुझे गुड्डू का कैरेक्टर ही पसंद आया था, लेक‍िन पहले मुझे दूसरे कैरेक्टर का रोल करने को दिया गया था. मुझे लगता है कि शायद वह मुन्ना का रोल है, जिसे दिव्येंदु ने किया है. स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद मुझे गुड्डू का कैरेक्टर बहुत अच्छा लगा क्योंकि मुझे लगा कि मैं इसमें बहुत कुछ कर सकता हूं'.

पहले ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज को करने से मना कर चुके थे अली फजल
अली ने आगे कहा कि 'मुझे वे कैरेक्टर पसंद आते हैं जो मेरे लिए अनप्रेड‍िक्टेबल हों. पूरी कहानी को पहले से ही जान लेता तो सीरीज में कोई इंटरेस्ट नहीं रह जाता. टीम वर्क करने में भी मजा नहीं आता और सीरीज की टीम में, मैं अकेला आदमी नहीं हूं. इसल‍िए मैंने बहाना बनाकर कहा कि, मेरे पास डेट्स नहीं हैं और मैंने यह वेब सीरीज छोड़ दी. इसके बाद फिर मुझे फोन करके कहा गया कि आप एक बार कोश‍िश करके देख लीजिए.’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज