होम /न्यूज /मनोरंजन /गुल पनाग ने साड़ी में पुशअप्स कर लोगों को किया दंग, खूब हुई वाहवाही, VIDEO वायरल

गुल पनाग ने साड़ी में पुशअप्स कर लोगों को किया दंग, खूब हुई वाहवाही, VIDEO वायरल

गुल पनाग का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

गुल पनाग का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

गुल पनाग (Gul Panag) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कभी भी, कहीं भी.' इसके साथ उन्होंने हैशटैग के साथ सेट लाइफ, ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) और टीवी (Television) एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. वह अपनी हेल्थ को लेकर काफी सर्तक रहती हैं और इसके लिए रोज वर्कआउट भी करती हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने वर्कआउट के काफी वीडियोज और फोटोज शेयर की हैं, लेकिन इस दिन गुल पनाग के एक वीडियो का काफी चर्चा हो रही है, जिसमें वह साड़ी में पुश अप्स (Pushups in Sari) करती दिखाई दे रही हैं. साड़ी में पुश अप्स करते देख लोग दंग हैं और सोशल मीडिया पर उनके इस करतब की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

    सेलेब्स खुद को फिट रखने के लिए घंटों वर्कआउट करते हैं. एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) भी उनमें से एक हैं. गुल पनाग ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पुश अप्स करती दिखाई दे रही हैं. आप सोच रहे होंगे कि पुश अप्स करना मुश्किल कहां. लेकिन गुल जिम वेयर में नहीं साड़ी पहनकर पुश अप्स किए, जिसने लोगों को हैरान कर दिया. ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.

    गुल पनाग ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कभी भी, कहीं भी.' इसके साथ उन्होंने हैशटैग के साथ सेट लाइफ, एक्टर लाइफ, रील्स, रील इट फील इट, रील करो फील करो लिखा. पुश अप्स वीडियो के बैकग्राउंड में 'सरवाइवर बैंड' का 'आई ऑफ टाइगर' सॉन्ग चल रहा है.









    View this post on Instagram






    A post shared by Gul Panag (@gulpanag)





    इससे पहले भी गुल पनाग ने ऐसे कई वीडियो शेयर किए हैं. कई तरह के स्टीरियोटाइप को तोड़ना गुल का फेवरेट काम है. वे हमेशा अपने फैन्स को सरप्राइज करती रहती हैं. इस वीडियो के जरिए भी उन्होंने ये बताने की कोशिश की है कि किसी भी कपड़े में खुद को फिट रखने के लिए कसरत की जा सकती है.

    वर्क फ्रंट की बीत करें तो गुल को पिछली बार वेब सीरीज द फैमिली मैन में देखा गया था. उस सीरीज में उनके काम को काफी पसंद किया गया था. एक्ट्रेस ने  जुर्म, डोर, धूप, मनोरमा जैसी फिल्मों में भी काम कर रखा है.

    Tags: Gul panag

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें