होम /न्यूज /मनोरंजन /गुल पनाग की भविष्यवाणी! बोलीं- 'कंगना रनौत और तापसी पन्नू एक्टिव पॉलीटिक्स का हिस्सा होंगी'

गुल पनाग की भविष्यवाणी! बोलीं- 'कंगना रनौत और तापसी पन्नू एक्टिव पॉलीटिक्स का हिस्सा होंगी'

गुल पनाग वेब सीरीज 'गुड बैड गर्ल' में नजर आएंगी. (फोटो साभार: Instagram@gulpanag@kanganaranaut@taapsee)

गुल पनाग वेब सीरीज 'गुड बैड गर्ल' में नजर आएंगी. (फोटो साभार: Instagram@gulpanag@kanganaranaut@taapsee)

गुल पनाग (Gul Panag) का कहना है कि कंगना रनौत और तापसी पन्नू दो ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो राजनीति में जगह बनाने का दम रखती ह ...अधिक पढ़ें

गुल पनाग (Gul Panag) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘गुड बैड गर्ल’ को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वे एक वकील जैना मिस्त्री की भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने हाल में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से कलाकार अगले कुछ सालों में राजनीति में सक्रिय होंगे. गुल पनाग के मुताबिक, कंगना रनौत और तापसी पन्नू दो ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो राजनीति में जगह बना सकती हैं.

गुल ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वे कई अभिनेताओं को राजनीतिक में एंट्री करते देख सकती हैं और कंगना यकीनन इसका हिस्सा होंगी. वे कहती हैं, ‘मैं किसी लड़के को साहस के साथ आगे बढ़ते हुए नहीं देख रही हूं, लेकिन इन दो महिलाओं (कंगना रनौत और तापसी पन्नू) को लेकर मेरा कहना ​​है कि उनमें राजनीति में जाने लायक गुण हैं.

गुल पनाग ने असल जिंदगी में लॉ की डिग्री की है हासिल
वे आगे कहती हैं, ‘मैं कंगना की हर बात से सहमत नहीं हूं. वास्तव में, मैं उनकी बातों से बहुत असहमत हूं, लेकिन उनमें वह बात है. इसलिए, मुझे हैरानी नहीं होगी अगर दोनों राजनीति में कदम रखती हैं.’ बता दें कि ‘गुड बैड गर्ल’ में एक वकील की भूमिका निभाने वाली गुल पनाग ने असल जिंदगी में लॉ की डिग्री हासिल की है.

गुल पनाग पढ़ने-लिखने की हैं शौकीन
गुल पनाग ने भविष्य में लॉ की प्रेक्टिस करने के बारे में बात करते हुए, हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, ‘भविष्य में लॉ की प्रेक्टिस करने का मेरा कोई इरादा नहीं है. मुझे कई चीजों में दिलचस्पी रही है. मैंने दो साल पहले क्रिटिकल साइंस में मास्टर्स किया था. मुझे पायलट का लाइसेंस दो साल पहले मिला था.’

‘गुड बैड गर्ल’ का 14 अक्टूबर को होगा प्रीमियर
अभिषेक सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और विकास बहल और चैतली परमार द्वारा निर्मित ‘गुड बैड गर्ल’ का प्रीमियर 14 अक्टूबर को SonyLIV पर होगा. इस शो में समृद्धि दीवान, वैभव राज गुप्ता, शीबा चड्ढा, नम्रता सेठ, सोहम मजूमदार, राजेंद्र भी हैं. बता दें कि गुल पनाग ने बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में काम किया है.

Tags: Kangana Ranaut, Taapsee Pannu

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें