'गुलाबो सिताबो' के डायरेक्टर शूजित सरकार का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, कही ये बात

'गुलाबो सिताबो' के डायरेक्टर शूजित सरकार का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, कही ये बात
शूजीत सरकार

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर शूजित सरकार (Shoojit Sircar) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 21, 2020, 12:49 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर शूजित सरकार (Shoojit Sircar) का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. इस बात की जानकारी शूजित ने खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी. फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) के डायरेक्टर शूजित सरकार ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट को हैक कर लिया गया.'

शूजित सरकार के इंस्टाग्राम अकाउंट को खोलने पर उसमें लिखा है, 'प्रतिबंधित प्रोफाइल. इस प्रोफाइल को देखने के लिए आपकी आयु 99 साल या उससे ज्यादा होनी चाहिए'.


बता दें कि शूजित सरकार की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई  है. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने मिर्जा और आयुष्मान ने बांके रस्तोगी का रोल निभाया है.



फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की कहानी
फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की कहानी दो शेख चिल्लियों की है. मिर्जा जो 78 साल के लालची, कंजूस, झगड़ालू स्वभाव के हैं, जिनकी जान उस हवेली में बसती है, जो उनकी नहीं बल्कि उनकी बीवी फातिमा की पुश्तैनी जायदाद है. इसीलिए इसका नाम फातिमा महल है. बीवी 17 साल बड़ी हैं, जायदाद उसकी हो जाए इसके लिए वो उसके मरने का इंतजार करता है. पैसों के लिए हवेली की पुरानी चीजों को चोरी से बेचता रहता है.

हवेली में कई कमरें हैं, इसलिए हवेली में कुछ किराएदार भी रहते हैं, जिसमें से एक है बांके रस्तोगी. यहां वो अपनी मां और तीन बहनों के साथ रहता है. छठी तक पढ़ा है और आटा चक्की की दुकान चलाता है. मिर्जा को हमेशा पैसों की किल्लत रहती और वो हमेशा इन किराएदारों से किराए का तकाजा करता रहता है और बांके के साथ उसकी कभी नहीं बनती. मिर्जा उसे परेशान करने के नए-नए तरीके ढूंढता है, ताकि वो जल्द से जल्द हवेली खाली कर के चला जाए.

कहानी में मोड़ तब आता है, जब मिर्जा एक वकील के साथ मिलकर बिल्डर को हवेली बेचने की तैयारी कर लेता है. वहीं, बांके एलआईजी फ्लैट के लालच में पुरातत्व विभाग के एक अधिकारी से मिलकर प्लानिंग करने लगते हैं. काफी जोड़तोड़ के बाद हवेली किसकी होती है, ये फिल्म देखकर आपको पता चलेगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading