बॉक्स ऑफिस टकराने जा रही थीं अमिताभ की दो फिल्में, मेकर्स ने निकाला ये रास्ता

Chehre: अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी

अपनी ही फिल्म 'गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo)' की रिलीज को आगे बढ़ाने के लिए मेकर्स ने स्पेशल रिकवेस्ट की. जानिए क्यों-

  • Share this:
    मुंबई. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की जोड़ी वाली फिल्म 'चेहरे' 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब यह फिल्म 17 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित की मानें तो फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाने के लिए फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के मेकर्स ने स्पेशल रिकवेस्ट की थी. उसके बाद ही फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाया गया है.

    असल में फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाने की वजह यह है कि फिल्म 'चेहरे' और 'गुलाबो सिताबो' दोनों ही फिल्मे अमिताभ बच्चन स्टारर हैं. पहले फिल्म 'चेहरे' 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी और फिल्म 'गुलाबो सिताबो' 17 अप्रैल को रिलीज होगी. एक हफ्ते के आगे पीछे अमिताभ बच्चन की लगातार दो फिल्में रिलीज होने से एक फिल्म के बिजनेस पर कोई असर न हो इसीलिए आपसी रजामंदी से 'चेहरे' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट खिसका कर आगे बढ़ा दी है.

    पहली बार अमिताभ के साथ दिखेंगे इमरान और आयुष्मान खुराना
    आपको बता दे फिल्म 'चेहरे' एक मिस्ट्री थ्रिलर है और इस फिल्म में पहली बार इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की जोड़ी पर्दे पर एक साथ नज़र आएगी. फिल्म में 'बिग बी' एक वकील की भूमिका में दिखेंगे. वहीं अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की बात करें तो यह एक कॉमेडी फिल्म है फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ आयुष्मान खुराना भी लीड किरदार में हैं. फिल्म की कहानी लखनऊ के आसपास घूमती है और फिल्म का डायरेक्शन सुजीत सरकार ने किया है.

    यह भी पढ़ेंः 'तान्‍हाजी' को 'काल्‍पनिक' कहकर बुरी तरह फंसे सैफ अली खान, हुए ट्रोल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.