लाइव टीवी

आज रिलीज होगा 'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर, शूजीत सरकार के साथ अमिताभ-आयुष्मान ने ऐसे किया अनाउंस

News18Hindi
Updated: May 22, 2020, 7:39 AM IST
आज रिलीज होगा 'गुलाबो-सिताबो' का ट्रेलर, शूजीत सरकार के साथ अमिताभ-आयुष्मान ने ऐसे किया अनाउंस
फिल्‍म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज

फिल्म 'गुलाबो-सिताबो (Gulabo-sitabo)' के ट्रेलर लॉन्च के पहले मेकर्स ने एक वीडियो भी यूट्यूब पर रिलीज किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), शूजीत सरकार (Shoojit Sircar) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ट्रेलर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर रहे हैं. ये वीडियो काफी दिलचस्प है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) की वजह ने बॉलीवुड (Bollywood) का कामकाज ठप पड़ा है. नई फिल्में रिलीज नहीं हो पा रही हैं. हर शुक्रवार को नई फिल्म देखने वालो के लिए एक अच्छी खबर है. लंबे समय के बाद आज एक नई फिल्म का ट्रेलर आने वाला हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो (Gulabo-Sitabo)' का ट्रेलर आज आने वाला है. फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने जा रही है. लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को थिएटर्स की बजाए अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने का फैसला किया है. आज आने वाले ट्रेलर की घोषणा शूजीत सरकार के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने की हैं.

ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर फिल्म 'गुलाबो-सिताबो (Gulabo-Sitabo)' के रिलीज होने का जानकारी लोगों को जब से मिली है, तब से अमिताभ बच्चन  (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के फैंस फिल्म के ट्रेलर (Gulabo-Sitabo trailer) का इंतजार कर रहेहैं, फैंस का वो इंतजार आज खत्म हो जाएगा.

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के पहले मेकर्स ने एक वीडियो भी यूट्यूब पर रिलीज किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन, शूजीत सरकार और आयुष्मान खुराना ट्रेलर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट कर रहे हैं. ये वीडियो काफी दिलचस्प है. इस वीडियो को आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है, उन्होंने लिखा है- 'कौन कितना शातिर है ये तो आप कल ही देखिएगा'.








 




View this post on Instagram




 

Kaun kitna shaatir hai yeh aap kal hi dekhiyega! 👀 Trailer out tomorrow. Catch #GiboSiboOnPrime on June 12 for its World Premiere. @amitabhbachchan @shoojitsircar @ronnie.lahiri #SheelKumar @juhic3 @filmsrisingsun @kinoworksllp @primevideoin


A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on






वीडियो में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना और शूजीत सरकार एक वीडियो कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं जिसके जरिए वे फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट करना चाहते हैं. हालांकि आयुष्मान खुराना वीडियो कॉल पर नजर नहीं आ रहे हैं. शूजीत जब आयुष्मान को कनेक्ट करते हैं तो आयुष्मान और अमिताभ के बीच नोक झोंक शुरू हो जाती है. कभी बात करने की भाषा को लेकर तो कभी सीनियर जूनियर को लेकर. इस वीडियो को देखने के बाद ये लग रहा है कि फिल्म की कहानी भी दोनों की इसी नोक झोंक की तरह होने वाली हैं.




इससे पहले आयुष्मान खुराना ने एक पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें वह अमिताभ बच्चन के साथ एक दीवार पर बैठे नजर आ रहे हैं. आयुष्मान ने लिखा, 'जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो इस सदी के महानायक हैं. बहुत अच्छी बात है की भेस बदल कर अपने गेटअप में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहां मजाल की I don’t care वाला expression बनाऊं. वैसे ट्रेलर जल्द रिलीज हो रहा है.'

ये भी पढ़ें- B'day Spl: सुहाना खान के लिए वानखेड़े स्टेडियम के कर्मचारियों से भिड़ गए थे शाहरुख, जान से भी प्यारी है बेटी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 7:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading