गलीबॉय के 'एमसी शेर' सिद्धांत चतुर्वेदी हुए शर्टलेस, फ्लॉन्ट किए एब्स, देखें तस्वीर

(photo crdit: instagram/@siddhantchaturvedi)
(photo crdit: instagram/@siddhantchaturvedi)

इस तस्वीर में सिद्धांत (Sidhant Chaturvedi) ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स में समुद्र में सर्फिंग करते दिख रहे हैं. सिद्धांत ने अपनी एक-दो नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह अपने एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 7:50 AM IST
  • Share this:
मुंबईः मॉडल, एक्टर और फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन (Milind Soman) इन दिनों अपनी एक तस्वीर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. यह फोटो उनके बर्थडे की है जो कि उन्होंने खुद शेयर की है. फोटो में मिलिंद, गोवा (Milind Soman Nude Photo) के एक बीच पर न्यूड होकर दौड़ते नजर आ रहे हैं. जिसे देखने के बाद जहां कुछ लोग उनकी फिटनेस की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई आलोचना भी कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर के खिलाफ गोवा के वास्को पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज कराया गया है. इस बीच गली बॉय (Gully Boy) के 'एसमी शेर' यानी सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की भी एक तस्वीर सुर्खियों में हैं.

इस तस्वीर में सिद्धांत ऑरेंज कलर के शॉर्ट्स में समुद्र में सर्फिंग करते दिख रहे हैं. सिद्धांत ने अपनी एक-दो नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह अपने एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. जिसे देखने के बाद उनके फैन भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. यही नहीं सिद्धांत चतुर्वेदी के फ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ने भी उनकी इस फोटो पर कमेंट किया है और सिद्धांत की तारीफ की है.


फोटो शेयर करते हुए सिद्धांत ने कैप्शन में लिखा है- 'तुम समुद्र की लहरें हो. लोग कहते हैं कि तुम समुद्र से संबंध रखती हो. मैं चांद हूं और ये सिर्फ हम ही जानते हैं कि तुम मुझसे हो और मैं तुमसे. हम कभी नहीं मिल पाएंगे, ना ही एक दूसरे को कभी सुन पाएंगे. तुम बस यूं ही बहती रहोगी और मैं बस यूं ही निकलता छिपता रहूंगा और बस यूं ही साल दर साल बीतते चले जाएंगे. '
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज