लाइव टीवी

Gully Boy Movie Review: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने गली बॉय से लूट ली महफिल

News18Hindi
Updated: February 15, 2019, 2:44 PM IST
Gully Boy Movie Review: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने गली बॉय से लूट ली महफिल
गली बॉय फिल्म के एक सीन में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट.

Movie Review Gully Boy : गली बॉय में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का किरदार जिंदगी के संघर्षों से जूझते हुए अपने सपने पूरे करने का सफर तय करता है. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी परफॉर्मेंस से दिखा दिया है कि वह फिल्म की शो स्टॉपर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2019, 2:44 PM IST
  • Share this:
जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' धारावी के रहने वाले एक लड़के की है जो बड़े सपने देखता है. यह फिल्म कुछ-कुछ रैप स्टार्स नेज़ी और डिवाइन की जिंदगी से मिलती जुलती है. इन दोनों ही सितारों ने अपनी जिंदगी के संघर्षों से जूझते हुए अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर नाम कमाया. इसी तरह अपना हीरो यानी कि मुराद फिल्म में अपने सपनों की उड़ान को परिस्थितियों की बेड़ियों में नहीं जकड़ने देता.

फिल्म में कई परत हैं जैसे कि मुराद का खुद को समझना. अपना टैलेंट ढूंढ निकालने के बाद ये अहसास होना कि वह किस चीज के लिए बना है. लेकिन ये केवल एक रैपर की कहानी नहीं है बल्कि एक खूबसूरत लव स्टोरी भी है. इसके साथ ही यह मुंबई शहर को एक लव लेटर सी भी है. एक ऐसा शहर जहां सपने सच होते हैं.

कहानी की अलग-अलग परत को एक शानदार फिल्म की तरह पेश करती हैं बेहतरीन परफॉर्मेंस. एक्टिंग के मामले में रणवीर सिंह दिल जीत ले जाते हैं. इसके साथ ही फिल्म का म्यूजिक और लिरिक्स बेमिसाल है. ये आपको शानदार फीलिंग देंगे कि आप एक मिनट भी स्क्रीन से नजरें नहीं हटा पाएंगे.

जोया अख्तर ने 'गली बॉय' में रणवीर सिंह को एक अलग तरह से पेश किया है. इस फिल्म के बड़े हिस्से में रणवीर केवल अपने फेशियल एक्सप्रेशन से ही आपको ढेर कर देंगे. फिल्म को देखकर लगता है कि कहानी को पर्दे पर उतारने के लिए कड़ी मेहनत की गई है. आप हर छोटी-छोटी चीज में बारीकी नोटिस करेंगे.

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'लव स्टोरी' आप यकीनन इंजॉय करेंगे. वह पहले सीन से इंप्रेस करती हैं. बाकी स्टार कास्ट जैसे कि विजय राज, अमृता सुभाष, कल्कि कोचलिन सब अपने किरदार में परफेक्ट हैं.

यह भी पढ़ें:

Box Office पर 'गली बॉय' का जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2019, 2:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर