लाइव टीवी

Gully Boy : प्रमोशन के दौरान क्रेजी हुए रणवीर सिंह, फैंस पर लगा दी छलांग, कई लोग हुए चोटिल!


Updated: February 5, 2019, 7:41 PM IST
Gully Boy : प्रमोशन के दौरान क्रेजी हुए रणवीर सिंह, फैंस पर लगा दी छलांग, कई लोग हुए चोटिल!
रणवीर सिंह

भले ही अपने फेवरेट स्टार को अपने इतने करीब पा कर उनके फैंस खुश हुए होंगे लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कुछ लोगों को चोट भी आई जिसमें कुछ महिलाएं जमीन पर गिर पड़ी थी.

  • Last Updated: February 5, 2019, 7:41 PM IST
  • Share this:
इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'गली बॉय' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के चलते वो कई इवेंट में शामिल होने जा रहे हैं. इसी दौरान सोशल मीडिया पर रणवीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो काफी उत्साहित नजर आए. इस मौके पर उन्होंने फिल्म का एक गाना गाते हुए अचानक ही फैंस के ऊपर छलांग लगा दी. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जब रणवीर ने जम्प किया उस वक्त उनके फैंस उनका वीडियो बनाने मे बिजी थे. साथ ही उनके गाने को भी सुन रहे थे. ऐसे में अचानक से उनका जम्प करना वहां मौजूद लोगों थोड़ा अजीब लगा. ऐसे में भले ही अपने फेवरेट स्टार को अपने इतने करीब पा कर उनके फैंस खुश हुए होंगे लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बताया कि कुछ लोगों को चोट भी आई जिसमें कुछ महिलाएं जमीन पर गिर पड़ी थी.



 



View this post on Instagram




 

apna time aayega Gullyboy #gullyboy #apnatimeaayega #ranveersingh #ranveersingh_s_world #ranveersingh😎 #ranveersinghbhavnani #ranveersingh❤️ #ranveersinghbhavnani #ranveersinghupdates #AliaBhatt #AliaBhatt @ranveersingh @varindertchawla


A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on








बता दें कि रणवीर सिंह ये फिल्म जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट भी अहम भूमिका में हैं. फिल्म स्ट्रीट रैपर डिवाइन और नियाजी की लाइफ पर आधारित है. वहीं इस फिल्म का प्रोडक्शन जोया, फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के साथ मिलकर कर रही हैं.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2019, 7:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर