• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सिर्फ एक ट्वीट से इंटरनेट पर छाए गुलशन ग्रोवर, एमएस धोनी से बोले- 'मेरे धंधे पर लात मत मारना'

सिर्फ एक ट्वीट से इंटरनेट पर छाए गुलशन ग्रोवर, एमएस धोनी से बोले- 'मेरे धंधे पर लात मत मारना'

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) भी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नए रूप से काफी प्रभावित हुए हैं. (फोटो साभारः Twitter @GulshanGroverGG)

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) भी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के नए रूप से काफी प्रभावित हुए हैं. (फोटो साभारः Twitter @GulshanGroverGG)

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) ने एक ट्वीट के जरिए टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से कहा है कि अब वह कोई भी 'डॉन' की भूमिका न लें.

  • Share this:

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) पिछले कुछ दिनों से अपने नए फॉक्स-हॉक हेयरकट (new faux-hawk haircut) की वजह से इंटरनेट पर छाए हुए हैं. एक तरफ जहां कैप्टन कूल के नए हेयरस्टाइल की लोग सोशल मीडिया पर चर्चा कर रहे हैं, तो वहीं बॉलीवुड के ‘बैडमैन’ यानी गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) भी उनके इस नए रूप से काफी प्रभावित हुए हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए धोनी से कहा है कि अब वह कोई भी ‘डॉन’ की भूमिका न लें.

    गुलशन ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘माही भाई शानदार लुक! कृपया किसी भी डॉन की भूमिका को स्वीकार न करें, इससे मेरे धंधे पर लात होगी (इससे मेरा व्यवसाय बंद हो जाएगा).’ उन्होंने आगे कहा कि मेरे 3 भाई संजय दत्त, सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ पहले ही ऐसा कर मुझे मेरे बिजनेस से बाहर कर चुके हैं. साथ ही उन्होंने सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम को भी टैग करते हुए लिखा कि बैडमैन उनके लिए आ रहे हैं.

    Twitter @GulshanGroverGG

    गुलशन का ये ट्वीट अब वायरल हो गया है. लोग उनके इस ट्वीट को बेहद पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बॉलीवुड में एक और सिर्फ एक बैडमैन है, वह है गुलशन ग्रोवर.. आपको कोई हरा नहीं सकता.’ बता दें, आज के दौर में हॉलीवुड और बॉलीवुड के बीच में काफी मजबूत रिश्ता बन चुका है, लेकिन गुलशन ग्रोवर उन ऐसे एक्टर्स में से एक हैं जिन्होंने ओवरसीज में बहुत पहले ही हाथ आजमा लिया था. भाषाएं कभी भी गुलशन की एक्टिंग के सामने दीवार बन कर नहीं आईं. उन्होंने जर्मन, ऑस्ट्रेलियन, पोलिश, कनेडियन, ईरानी, मलेशियन और नेपाली फिल्मों में भी अपने अभिनय से किरदार में जान फूंक दी. गुलशन की यही बात उन्हें काफी खास बनाती है कि भाषाओं और जोनर के परे उन्होंने अपनी एक्टिंग के लिए कोई भी बैरियर नहीं बनने दिया.

    अपनी जबरदस्त एक्टिंग के चलते गुलशन ने कई बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम किए. जिनमें BCC अवॉर्ड, द जाइंट अवॉर्ड इन आर्ट एंड सिनेमा, स्टारडस्ट बेस्ट एक्टर अवॉर्ड, द न्यूयॉर्क फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड और द सर्चलाइट्स अवॉर्ड फॉर बेस्ट एक्टर जैसे अवॉर्ड शामिल हैं. गुलशन ग्रोवर ने बहुत ही कम उम्र में एक्टिंग की राह चुन ली थी. दिल्ली में अपने कॉलेज के दिनों में वो छोटे-छोटे थियेटर ग्रुप के साथ जुड़कर प्ले में एक्टिंग किया करते थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज