19 साल की उम्र में कटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ दिया था किसिंग सीन

गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि कटरीना के साथ किसिंग सीन के लिए उन्होंने बंद कमरे में प्रैक्टिस भी की थी.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 7:17 AM IST
19 साल की उम्र में कटरीना ने गुलशन ग्रोवर के साथ दिया था किसिंग सीन
'बूम' के एक सीन में गुलशन ग्रोवर और कटरीना कैफ.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 7:17 AM IST
कटरीना कैफ 16 जुलाई यानी कि आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल कटरीना ने इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने में काफई मेहनत की है. उनकी शुरुआत कुछ खास नहीं रही थी. पहली हिंदी फिल्म थी 'बूम'. साल 2003 में आई ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ कमाल नहीं कर पाई थी. लेकिन इसमें कटरीना के बोल्ड सीन की काफी चर्चा हुई थी. बोल्ड सीन के अलावा गुलशन ग्रोवर के साथ कटरीना के किसिंग सीन को कोई कैसे भूल सकता है.

गुलशन ग्रोवर और कटरीना के लिपलॉक सीन ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं और यह विवादों में भी रहा था. ये सीन गुलशन के लिए भी आसान नहीं था. इस बात का खुलासा खुद गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में किया था.



उन्होंने बताया कि फिल्म 'बूम' में कटरीना के साथ किसिंग सीन उनके करियर का सबसे मुश्किल सीन था. इसके लिए उन्होंने कमरे में प्रैक्टिस भी की थी. इसी दौरान वहां अमिताभ बच्चन पहुंच गए थे. गुलशन ग्रोवर को प्रैक्टिस करते देख बिग बी वहां से चले गए. गुलशन ने बताया कि अमिताभ बच्चन के जाने के बाद स्ट्रेस और बढ़ गया था.



साल 2003 में 'बूम' के बाद करीब चार साल के ब्रेक के बाद कटरीना साल 2007 में हिंदी फिल्म 'नमस्ते लंदन' में नजर आई थीं. इस फिल्म के बाद कटरीना का चार्म काम कर गया और उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.


Loading...

यह भी पढ़ें:

एक्ट्रेस जैकलीन ने कैमरा देख दुपट्टे से छुपाया चेहरा, तस्वीरें वायरल
First published: July 16, 2019, 5:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...