Home /News /entertainment /

गुलशन ग्रोवर के साथ बैठने से जब एयर होस्टेस ने कर दिया था इनकार, ‘बैड मैन’ ने खुद किया खुलासा

गुलशन ग्रोवर के साथ बैठने से जब एयर होस्टेस ने कर दिया था इनकार, ‘बैड मैन’ ने खुद किया खुलासा

गुलशन ग्रोवर को देख भाग जाती है लड़कियां. (फोटो साभार: gulshangrover/Instagram)

गुलशन ग्रोवर को देख भाग जाती है लड़कियां. (फोटो साभार: gulshangrover/Instagram)

गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) के साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार ऐसा हुआ है कि लड़कियां इन्हें देख भाग खड़ी हुई. गुलशन ने बताया कि ‘मेरी पहचान मेरा बैडमैन ब्रांड बन गया है और यह बहुत चैलेंजिंग है. इसे करने में मुझे बहुत क्रिएटिव संतुष्टि मिलती है. ऐसा नहीं है कि विलेन का रोल आसान होता है, इसके पीछे काफी मेहनत होती है. अब तो मेरे नाम से मेरी फोटो के साथ बैडमैन नाम से प्रोडक्ट लॉन्च हो गए हैं. इसे मल्टी मिलियन डॉलर कंपनी ने लॉन्च किया है और मुझे बतौर पार्टनर लिया है’

अधिक पढ़ें ...

    गुलशन ग्रोवर (Gulshan Grover) बॉलीवुड के एक ऐसे विलेन हैं जिन्होंने जमकर नफरत कमाई है. बैड मैन (Bad Man) के नाम से फेमस एक्टर इन दिनों कई प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) में इन्हें बेहद पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा ‘इंडियन 2’ और ‘नो मीन्स नो’ में नजर आएंगे. इसके अलावा वेब सीरीज ‘योर ऑनर 2’ से डिजिटल डेब्यू किया है. गुलशन ने हिंदी के अलावा हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है. गुलशन ने अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के बीच खौफ का ऐसा मंजर पैदा किया कि कई बार उन्हें रियल लाइफ में देख लोग दहशत में आ जाते हैं. ऐसा ही एक मजेदार किस्सा गुलशन ने सुनाया.

    गुलशन ग्रोवर को देख एयर होस्टेज उल्टे पैर लौट गई

    गुलशन ग्रोवर ने एक इंटरव्यू में सिल्वर स्क्रीन पर बनी इमेज को लेकर एक दिलचस्प खुलासा किया. गुलशन ने जूम से बात करते हुए बताया कि ‘एक बार ऐसा हुआ कि आखिरी मिनट में मैंने फ्लाइट का टिकट बुक किया, और मुझे प्लेन की लास्ट सीट मिली थी. फ्लाइट टेकऑफ होने में देर हो रही थी क्योंकि एयर होस्टेस मेरे साथ बैठने में डर रही थी. लास्ट सीट वो होती है जिसे आपको एयर होस्टेज के साथ शेयर करना होता है. यह एक बेंच की तरह होता है. एयर होस्टेस वहां आई और अचानक ठिठक कर खड़ी हो गई. उसने मेरी तरफ देखा और लौट गई. इसके बाद मुझे बाहर से हंसने की आवाज आई. कुछ बातचीत चल रही थी.. थोड़ी देर बाद मैं चिल्लाया कि क्या हो रहा है ? हम जा क्यों नहीं रहे ? उन्होंने कहा ‘हमारी एक एयर होस्टेस है जो उड़ान भरना नहीं चाहती. वह आपके बगल में बैठना नहीं चाहती. वह डर गई थी’.

    ब्रांड बन गए हैं ‘बैडमैन’

    गुलशन ग्रोवर के साथ एक बार नहीं बल्कि कई बार ऐसा हुआ है कि लड़कियां इन्हें देख भाग खड़ी हुई. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में गुलशन ने कहा कि मेरी पहचान मेरा बैडमैन ब्रांड बन गया है और यह बहुत चैलेंजिंग है. इसे करने में मुझे बहुत क्रिएटिव संतुष्टि मिलती है. ऐसा नहीं है कि विलेन का रोल आसान होता है, इसके पीछे काफी मेहनत होती है.


    ये भी पढ़िए-9 Years Of Talaash: शाहरुख खान को ठुकरा जब करीना कपूर ने दिया आमिर खान का साथ, पढ़िए दिलचस्प किस्सा

    कभी खुद बेचते थे आज गुलशन ग्रोवर का नाम बिकता है

    इसके अलावा गुलशन ग्रोवर ने बताया था कि ‘मैंने निरमा साबुन और फिनाइल घर-घर जाकर बेचा है. अब ऊपरवाले का आशीर्वाद देखिए कि हमारे नाम से मेरी फोटो के साथ बैडमैन नाम से प्रोडक्ट लॉन्च हो गए हैं. इसे मल्टी मिलियन डॉलर कंपनी ने लॉन्च किया है और मुझे बतौर पार्टनर लिया है’.

    Tags: Gulshan grover, Rohit shetty, Sooryavanshi Movie

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर