कंगना रनौत के घर के बाहर गोली? एक्ट्रेस को मिली पुलिस सुरक्षा!

कंगना रनौत के घर के बाहर गोली? एक्ट्रेस को मिली पुलिस सुरक्षा!
कंगना रनौत (Photo Credit- Teamkanganaranaut/Instagram)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के घर के बाहर गोली चलने (Gunshots) का दावा किया जा रहा है. इसके बाद ये भी बताया गया है कि शिकायत के बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा (Police Deploy Security) दे दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 4:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) से लेकर न्यूज चैनल में दिए इंटरव्यूज में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर खुलकर बात करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने इंडस्ट्री के कई बड़े नामों के साथ-साथ राजनीति से जुड़े कुछ लोगों के बारे में भी कई तरह की बातें की हैं. इन सबके बीच एक और चौंकाने वाली खबर आ रही है. ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि कंगना ने पुलिस से अपने घर के बाहर गोली चलने (Gunshot) की शिकायत की है. इस शिकायत के बाद उन्हें पुलिस सुरक्षा (Police Deploy Security) भी मिल गई है. इस रिपोर्ट में इस मामले के लेकर कंगना से बातचीत होने का दावा किया गया है.

बता दें कि कंगना इन दिनों अपने मनाली स्थित घर पर फैमिली के साथ वक्त बिता रही हैं. ई टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो शुक्रवार रात को कंगना ने अपने घर के बाहर बंदूक चलने की शिकायत की है. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें गोली चलने की आवाज रात के करीब 11:30 बजे आई. हालांकि अभी पुलिस को इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है. इस रिपोर्ट में बताया गया है कि एक्ट्रेस का ये मानना है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में खुलकर कई बातें कही हैं और उन्हें डराने के लिए ये काम किया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और एक्ट्रेस के घर के बाहर सुरक्षा लगा दी गई है.

बता दें कि कंगना रनौत की टीम ने सोशल मीडिया पर इसे लेकर अभी तक कोई बात नहीं की है लेकिन ई टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस खुद इस मामले में बात की है. उन्होंने कहा- 'रात करीब 11:30 बजे जब गोली चलने की आवाज आई तो पहले हमें लगा ये कोई पटाखे की आवाज है लेकिन जब दूसरी आवाज आई तो मुझे ये आवाज पूरी तरह गनशॉट की लगी. मनाली में ये टूरिस्ट सीजन नहीं और रात के इस वक्त में कोई पटाखा लेकर बाहर क्यों निकलेगा'.



कंगना ने बताया कि 'मैं ऐसा महसूस करती हूं कि क्योंकि मैंने कुछ ऐसे लोगों पर कमेंट किए हैं जो गुंडागर्दी के लिए जाने जाते हैं. ये उन लोगों द्वारा मेरे लिए चेतावनी हो सकती है कि. ऐसा कुछ पहले कभी नहीं हुआ है'. कंगना ने ये भी कहा कि उनके अलावा कई और लोगों को भी ये गोली की आवाज ही लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading