दोषी करार गुरमीत राम रहीम, लेकिन लाखों लोग देख रहे हैं उनका 'लव चार्जर'

अब गुरमीत राम रहीम केस से जुड़ी ये खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनकी सर्च जोरों पर चल रही है. क्योंकि 'बाबा' फिल्मों और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी अपने जौहर दिखा चुके हैं.

News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 4:16 PM IST
दोषी करार गुरमीत राम रहीम, लेकिन लाखों लोग देख रहे हैं उनका 'लव चार्जर'
'लव चार्जर' गाना साल 2014 में आया था.
News18Hindi
Updated: January 11, 2019, 4:16 PM IST
पत्रकार छत्रपति हत्याकांड में गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिया गया है. कोर्ट ने मुख्य आरोपी डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सहित चारों आरोपियों को दोषी करार दिया है. पंचकूला की सीबीआई कोर्ट चारों आरोपियों को 17 जनवरी के दिन सजा सुनाएगी.

अब गुरमीत राम रहीम केस से जुड़ी ये खबर आते ही सोशल मीडिया पर उनकी सर्च जोरों पर चल रही है. क्योंकि 'बाबा' फिल्मों और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी अपने जौहर दिखा चुके हैं. वह केवल एक्टिंग ही नहीं डायरेक्शन, एक्शन, म्यूजिक, सिंगिंग, लिरिक्स यहां तक कि कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का काम भी खुद ही संभालते थे.

बाबा मल्टीटैलेंटेड हैं और उनके गानों की भी अलग ही धूम थी. खासतौर पर लव चार्जर गाना. ये गाना बाबा के भक्तों के लिए तो खास था ही. लेकिन उनके लिए भी खास था जो गुरमीत राम रहीम को ट्रोल करने के लिए निशाना साधे बैठे रहते हैं.


'लव चार्जर' गाना 'डेरा सच्चा सौदा वीवो' नाम के यूट्यूब चैनल से शेयर किया गया था. करीब चार साल पहले रिलीज किए गए इस गाने को अब तक 93 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना गुरमीत राम रहीम की एल्बम 'हाईवे लव चार्जर' से था.



यह भी पढ़ें:

OMG...छिपकली खाती है ये एक्ट्रेस, बड़े-बड़े हीरो के साथ किया है काम
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...