Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    गुरु पूर्णिमा: शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर लिखा नोट- मेरे गुरु, मेरे साईं मुझे रास्ता और दिशा दिखाते हैं

    अपने पति और बच्चों के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.
    अपने पति और बच्चों के साथ शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.

    गुरु पूर्णिमा (Guru Poornima) के विशेष अवसर पर बी-टाउन दिवा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक खास पोस्ट को शेयर किया है. पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो शेयर की है.

    • Share this:
    गुरु पूर्णिमा (Guru Poornima) के विशेष अवसर पर रविवार को बी-टाउन सेलेब्स ने अपने शिक्षकों और मेंटर्स के लिए दिल से नोट लिखे हैं. कई कलाकारों ने अपने नोट्स को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. अमिताभ बच्चन, रंगोली चंदेल से लेकर संजय दत्त तक अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से शुभकामनाएं भेज रहे हैं.

    इस अवसर पर बी-टाउन दिवा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक खास पोस्ट को शेयर किया है. पोस्ट के साथ उन्होंने एक फोटो शेयर की है. फोटो में आप शिल्पा, राज कुंद्रा, शमिता शेट्टी और वियान को सर्वशक्तिमान से आशीर्वाद मांगते हुए देख सकते हैं.

    शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, मेरा मानना है कि धार्मिक होने से ज्यादा मैं आध्यात्मिक झुकाव रखने वाली हूं. मेरे गुरु, मेरे साईं, मुझे रास्ता और दिशा दिखाते हैं... जब आपको अपने गुरु के प्रति विश्वास या अनुसरण है तो आपको ऐसा निस्संदेह ऐसा करना चाहिए और उसकी दृष्टि में विश्वास करना चाहिए...चाहे वह एक जीवित गुरु या भगवान/ ब्रह्मांड हो. आस्था सफलता या संतुष्टि का आधार है.





    इस गुरु पूर्णिमा अवसर पर अपने अंदर की ओर देखो और अटूट विश्वास रखो कि यह सब अच्छे के लिए हो रहा है ... और केवल सर्वश्रेष्ठ ही सामने आएगा. जैसा कि साईं कहते हैं,  श्रद्धा और सबूरी (विश्वास और धैर्य) रखें. सभी को गुरुपूर्णिमा की शुभकामनाएं. आभार के साथ.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज