VIDEO: नोरा फतेही की इन अदाओं पर फिदा हुए गुरु रंधावा, कहा- 'तुम पावर हाउस हो'

'नाच मेरी रानी' के वीडियो को अब तक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः Instagram @norafatehi/@gururandhawa)
'नाच मेरी रानी' के वीडियो को अब तक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो साभारः Instagram @norafatehi/@gururandhawa)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने एक नए गाने 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' को लेकर सुर्खियों में हैं. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस गाने में नोरा का डांस देखते ही बन रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 10:09 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अपने जबरदस्त डांस से बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों अपने एक नए गाने 'नाच मेरी रानी (Naach Meri Rani)' को लेकर सुर्खियों में हैं. गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के इस गाने में नोरा का डांस देखते ही बन रहा है. बता दें, फैंस में काफी दिनों से इस गाने को लेकर बज बना हुआ था. हर कोई एक बार फिर नोरा फतेही के ठुमके और गुरु रंधावा का शानदार अंदाज देखने को बेकरार था. इस वजह से रिलीज के साथ इस गाने का धमाल भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है.
View this post on Instagram

A post shared by Guru Randhawa (@gururandhawa) on




टी-सीरीज द्वारा 19 अक्टूबर को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसी बीच गुरु रंधावा ने नोरा के डांस का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उनकी जमकर तारीफ की है. गुरु द्वारा शेयर किए गए वीडियो में नोरा कोरियोग्राफर आदिल खान के साथ 'नांच मेरी रानी' में जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. नोरा के इस डांस पर फिदा गुरु ने कहा, 'नोरा फतेही तुम पावर हाउस हो.'




बता दें, गुरु रंधावा का गाना 'नांच मेरी रानी' लीरिक्स, डांसिंग स्टेप्स और म्यूजिक का एक पर्फेक्ट कॉम्बो है, जिसे सुनने के बाद कोई भी झूम उठेगा. गाने में नोरा पहले रोबोट के रूप में नजर आती हैं, जिसके चलते इस गाने में उनके डांसिंग में रोबोटिक्स का टच भी देखने को मिल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज