Home /News /entertainment /

गुरु रंधावा के नए गाने 'Nain Bengali' का धमाल, रिलीज होते ही नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

गुरु रंधावा के नए गाने 'Nain Bengali' का धमाल, रिलीज होते ही नंबर 1 पर कर रहा ट्रेंड

इस गाने के वीडियो को अब तक 22,894,282 बार देखा जा चुका है. (फोटो साभारः Instagram @gururandhawa)

इस गाने के वीडियो को अब तक 22,894,282 बार देखा जा चुका है. (फोटो साभारः Instagram @gururandhawa)

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का नया गाना 'नैन बंगाली (Nain Bengali)' रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है.

    नई दिल्ली. पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) का नया गाना 'नैन बंगाली (Nain Bengali)' रिलीज हो चुका है और रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है. लोगों को गुरु रंधावा का ये नया गाना काफी पसंद आ रहा है. इसलिए तो महज चंद घंटे पहले टी-सीरीज द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने के वीडियो को अब तक 22,894,282 बार देखा जा चुका है. बता दें, यह इस गाने को खुद गुरु रंधावा ने लिखा है और संगीत भी दिया है.

    डेविड जेनी द्वारा निर्देशित इस गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए महज पांच घंटे के अंदर 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज बटोरकर यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है. बता दें, 'नैन बंगाली' एक पार्टी सॉन्ग है और इसमें गुरु रंधावा का एक नया अवतार देखने को मिल रहा है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस गाने की शूटिंग दुबई में की गई है. तो आइए, अब आप भी देख लीजिए गुरु रंधावा के नए गाने 'नैन बंगाली (Nain Bengali)' का वीडियो-



    बता दें, इससे पहले गुरु रंधावा का एक गाना 'डूब गए' (Doob Gaye) सोश मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, जिसमें उनके साथ उर्वशी रौतेला नजर आई थीं. उर्वशी रौतेला की एक्टिंग और गुरु रंधावा की मधुर आवाज ने इस सॉन्ग को अलग लेवल पर पहुंचा दिया था. दोनों की जोड़ी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला का साथ में यह दूसरा म्यूजिक वीडियो था.

    Tags: Guru Randhawa, New song

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर