'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर रिलीज, हाथियों के लिए पुलिस-प्रशासन से लड़ते दिखे राणा दग्गुबाती

फिल्म 'हाथी मेरे साथी' के हिंदी वर्जन का ट्रेलर जारी कर दिया गया. (Photo: Eros Now Music)

फिल्म 'हाथी मेरे साथी' के हिंदी वर्जन का ट्रेलर जारी कर दिया गया. (Photo: Eros Now Music)

एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म 'हाथी मेरे साथी (Haathi Mere Saathi)' के हिंदी वर्जन का ट्रेलर जारी कर दिया गया. अरन्या और कादान के ट्रेलर ने दर्शकों को अपने पैमाने और प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया है. ट्रेलर ने 26 मार्च रिलीज होने वाली इस फिल्म की एक छोटी सी झलक शेयर की है.

  • Share this:
मुंबई. वर्ल्ड वाइल्डलाइफ डे के अवसर पर बीते दिन 3 मार्च को मेकर्स ने चेन्नई और हैदराबाद में त्रिभाषी फिल्म हाथी मेरे साथी (Haathi Mere Saathi) का मोस्ट अवेटेड तमिल और तेलुगु ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था. यह ट्रेलर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), प्रभू सोलोमन (Prabhu Solomon), विष्णु विशाल, श्रीया पिलगांवकर और जोया हुसैन की प्रजेंटेशन में रिलीज किया गया था.

अब टीम ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के हिंदी वर्जन 'हाथी मेरे साथी' का ट्रेलर जारी कर दिया गया. अरन्या और कादान के ट्रेलर ने दर्शकों को अपने पैमाने और प्रदर्शन से मंत्रमुग्ध कर दिया है. ट्रेलर ने 26 मार्च रिलीज होने वाली इस फिल्म की एक छोटी सी झलक शेयर की है.

राणा सभी तीनों वर्शन में बिल्कुल अलग अवतार में लीड कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं. हिंदी वर्शन 'हाथी मेरे साथी' में वह पुलकित सम्राट के साथ लीड रोल कर रहे हैं और विष्णु विशाल कादान (तमिल) और अरन्या (तेलुगु) में नजर आएंगे. इस फिल्म में टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी अहम भूमिकाओं में हैं. देखें इसका दमदार ट्रेलर...



Youtube Video



फिल्म 'हाथी मेरे साथी' एक ऐसी कहानी है जो एक आदमी (राणा दग्गुबाती) के बारे में पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है. यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्मों और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है. इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रहा है. यह भारतीय फिल्म उद्योग में एक स्थापित नाम है जो 40 वर्षों से अधिक का ट्रैक रिकॉर्ड रखता है. यह पैन-इंडिया बहुभाषी फिल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज