ठीक होकर घर लौटे 'हल्ला बोल' एक्टर शिव कुमार, बेटी बोली- 'किसी सेलिब्रिटी ने मदद नहीं की'

शिव कुमार वर्मा.

शिव कुमार वर्मा.

सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य शिवकुमार वर्मा (Shiv Kumar Verma) क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिजीज (COPD) के चलते अस्पताल में भर्ती थे. जहां से वह अब डिस्चार्ज हो चुके हैं. हाल ही में शिवकुमार की हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 3, 2021, 2:23 PM IST
  • Share this:

मुंबईः साल 2020 सिर्फ आम लोगों के लिए ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटीज के लिए भी काफी परेशानी भरा रहा. इस साल कई सेलिब्रिटीज ने दुनिया को अलविदा कह दिया और कई गंभीर परेशानियों से बाहर निकले. 'हल्ला बोल (Halla Bol)' फेम एक्टर शिव कुमार (Shiv Kumar Verma) के लिए भी यह साल कुछ ऐसी ही परेशानियों से भरा रहा. कोरोना वायरस के चलते बंद काम ने कईयों की आर्थिक स्थिति खराब कर दी. सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन (CINTAA) के सदस्य शिवकुमार वर्मा क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिजीज(COPD) के चलते अस्पताल में भर्ती थे. जहां से वह अब डिस्चार्ज हो चुके हैं.

हाल ही में शिवकुमार की हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. ऐसे में शिव कुमार की बेटी राजसी इस बात से काफी दुखी हैं कि एक एक्टर होने के वाबजूद ना तो टीवी इंडस्ट्री से ना ही फिल्म इंडस्ट्री से, किसी ने उनकी मदद नहीं की. राजसी के मुताबिक, उनके पिता लंबे समय से जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे थे. लेकिन, इस दौरान कोई ऐसा शख्स नहीं था जो उनके साथ खड़ा हो.

ये भी पढ़ेंः Shehnaaz Gill संग गोवा से मुंबई पहुंचे सिद्धार्थ शुक्ला, एयरपोर्ट में इस लुक में आए नजर

तबीयत खराब होने के बाद शिवकुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद 12-13 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे. अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए राजसी ने कहा कि 'मुझे नहीं पता कि ये 12-13 दिन कैसे बीते. मेरे पिता अस्पताल में वैंटिलेटर पर थे और मैं बहुत ज्यादा बेचैन थी. उनकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी. लेकिन, अब मैं खुश हूं कि वह ठीक हो गए हैं और अस्पताल से उन्हें छुट्टी मिल गई है.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज