Home /News /entertainment /

सास होगी प्रेग्नेंट और बहू करेगी देखभाल, इस सीरियल में अब उल्टा घूमेगा समय का पहिया

सास होगी प्रेग्नेंट और बहू करेगी देखभाल, इस सीरियल में अब उल्टा घूमेगा समय का पहिया

टीवी सीरीयल (तस्वीरः न्यूज 18)

टीवी सीरीयल (तस्वीरः न्यूज 18)

TV Serial News: आगरा (यूपी) की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो तिवारी परिवार की कहानी है. यहां शादी के बाद परिवार के लोग बेटे-बहू से गुड न्यूज की अपेक्षा कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    मुंबई. सिर्फ फिल्मी कहानियों में ही नहीं, अब टीवी सीरियलों में भी प्रयोग का दौर शुरू हो चुका है. अगले महीने ज़ी टीवी पर ऐसा सीरियल आ रहा है, जिसमें आपको सास प्रेग्नेंट नजर आएगी और बहू उसका खयाल रखेगी. चैनल के अनुसार वह भारतीय समाज में सास-बहू के बदलते रिश्तों को यहां नई रोशनी में दिखाएगा. सीरियल का नाम होगा, 'हमारी वाली गुड न्यूज'. यहां एक बहू नव्या और सास रेणुका परिवार में बहुप्रतीक्षित गुड न्यूज के लिए रिश्तों की अदला-बदली कर लेती हैं. शो का प्रसारण 20 अक्तूबर से शुरू होगा. यह सोमवार से शनिवार हर शाम 7.30 बजे ज़ी टीवी पर आएगा.

    सूत्रों के अनुसार आगरा (यूपी) की पृष्ठभूमि पर आधारित यह शो तिवारी परिवार की कहानी है. यहां शादी के बाद परिवार के लोग बेटे-बहू से गुड न्यूज की अपेक्षा कर रहे हैं. कहानी में ट्विस्ट बहू के प्रेग्नेंट न हो पाने पर सास उसे नीचा दिखाने या ताने देने के बजाय खुद ही एक कदम आगे बढ़ाएगी. वह अपनी उम्र और लोग क्या कहेंगे जैसी बातों को दरकिनार करके अपने पति के साथ मिलकर बच्चे को जन्म देने का फैसला करती है, ताकि परिवार में गुड न्यूज आए. ऐसे में परिवार में सास-बहू की भूमिकाओं में अदला-बदली के बीच दोनों का रिश्ता और गहरा हो जाता है. सास प्रेग्नेंट होती है और बहू उसकी देखभाल करती है.

    ये भी पढ़ेंः NCB अधिकारियों के सवाल सुनकर रोने लगीं दीपिका पादुकोण, 5 घंटे में 3 बार छलकाए आंसू- सूत्र

    अभिनेत्री सृष्टि जैन 23 साल की यंग- कॉन्फिडेंट विवाहित नव्या की भूमिका निभा रही हैं, जो किंडरगार्टन के बच्चों को पढ़ाती हैं. पापुलर टीवी एक्ट्रेस जूही परमार, नव्या की सास रेणुका के रोल में हैं. लोकप्रिय अभिनेता शक्ति आनंद मुकुंद का महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं, जो रेणुका के पति और नव्या के ससुर हैं. जूही के अनुसार रेणुका का किरदार निभाना चुनौती भरा था क्योंकि जब उसका बेटा और बहू बच्चा पैदा नहीं कर पाते, तब वह उन्हें संतान देने के लिए पति के साथ मिलकर खुद ही गर्भधारण करती है. ऐसे नाजुक मुद्दे को संभालना बड़ी जिम्मेदारी होती है और मैं उम्मीद करती हूं कि इस रोल के साथ न्याय कर सकूंगी.

    Tags: Tv actresses

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर