करण जौहर के सपोर्ट में आए हंसल मेहता, फेक न्यूज पर दी कड़ी प्रतिक्रिया

करण जौहर, हंसल मेहता (Photo Credit- @karanjohar/@hansalmehta)
करण जौहर, हंसल मेहता (Photo Credit- @karanjohar/@hansalmehta)

करण जौहर (Karan Johar) के सपोर्ट में आकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सच सामने लाने के लिए उनको शुक्रिया कहा. इसके साथ ही उन्होंने फेक न्यूज (Fake News) को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 27, 2020, 9:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) को लेकर बीते काफी दिनों से तरह-तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही थीं. उनकी 2019 की पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज द्वारा ड्रग्स इस्तेमाल करने के आरोप लग रहे थे. वहीं इसके बाद करण जौहर ने शुक्रवार रात इस पूरे मामले पर सफाई जारी करते हुए इन सभी खबरों को झूठा करार दिया. उन्होंने क्षितिज प्रसाद को अपने सहयोगी बताए जाने की खबरें पर भी नाराजगी जाहिर की और उनसे सीधे तौर पर किनारा कर लिया. वहीं अब करण जौहर के इस स्टेटमेंट पर मशहूर डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने करण जौहर को सपोर्ट करते हुए उनकी तारीफ की है.

हंसल मेहता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा- 'डियर करण जौहर, शुक्रिया सारी बातें साफ कर देने के लिए और हमारे आस-पास फैल रही बदनाम करे वाली फेक न्यूज पर अपनी चुप्पी तोड़ने के लिए. दुर्भाग्य से इंडस्ट्री में कई लोग ऐसा नहीं कर पाते हैं. एकता की कमी और उत्पीड़न का डर हमारे अंदर बैठ गया है, जिससे हम मूर्ख दिखाई देते हैं'. यहां देखें हंसल मेहता द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट-


बता दें कि बीती रात करण जौहर मे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक आधिकारी स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि- 'मीडिया में ये खबरें गलत चलाई जा रही हैं कि मेरे द्वारा 28 जुलाई 2019 में होस्ट की गई पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था. मैंने 2019 में भी ये साफ किया था कि इस तरह के सारे आरोप बिलकुल गलत हैं. इन दिनों दुर्भावनापूर्ण चलाए जा रहे कैंपेन को देखते हुए मैं साफ कर देना चाहता हूं कि इस तरह के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद और झूठे हैं. पार्टी में किसी ड्रग्स का कोई इस्तेमाल नहीं हुआ था'.





इसके अलावा करण जौहर ने क्षितिज प्रसाद को एनसीबी द्वारा बुलाए जाने पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैं उन सभी मीडिया और न्यूज चैनल्स को बता देना चाहता हूं कि जो क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को मेरे सहयोगी या करीबी सहयोगी बता रहें हैं- कि मैं इन लोगों को निजी तौर पर नहीं जानता हूं और ना ही ये मेरे सहयोगी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज