डायरेक्टर हंसल मेहता के पिता का निधन, सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

हंसल मेहता के पिता का निधन हो गया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @mehtahansal)

हंसल मेहता के पिता का निधन हो गया है. (फोटो साभारः ट्विटरः @mehtahansal)

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्विटर पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसके साथ उन्होंने पिता को अलविदा कहा है. फिल्ममेकर ने अपने पोस्ट में पिता दीपक सुबोध मेहता (Hansal Mehta's Father Passes Away) को लेकर बेहद भावुक मैसेज लिखा है.

  • Share this:

मुंबईः फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) के पिता दीपक सुबोध मेहता (Deepak Subodh Mehta) का निधन हो गया है. फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता के निधन की जानकारी दी है. हालांकि, उनके निधन की क्या वजह है, इसकी कोई खबर हंसल मेहता ने नहीं दी है. उन्होंने ट्विटर पर अपने पिता के साथ एक फोटो शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसके साथ उन्होंने पिता को अलविदा कहा है. फिल्ममेकर ने अपने पोस्ट में पिता दीपक सुबोध मेहता (Hansal Mehta's Father Passes Away) को लेकर बेहद भावुक मैसेज लिखा है.

पिता के साथ फोटो शेयर करते हुए हंसल मेहता ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'मैंने हमेशा सोचा था कि वह मुझसे आगे निकल जाएंगे. लेकिन, मैं गलत था. दूसरी तरफ मिलते हैं पप्पा. दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी और सबसे कोमल और उदार इंसान जिससे मैं कभी मिला हूं. आपके बिना शर्त प्यार के लिए धन्यवाद पप्पा. शुक्रिया मेरे लीजेंड, मेरे हीरो.'

(फोटो साभारः ट्विटरः @mehtahansal)

फिल्ममेकर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई यूजर्स ने उनके पिता के श्रद्धांजलि दी है. कई सेलिब्रिटीज ने भी हंसल मेहता के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है. बता दें, हाल ही में हंसल मेहता और उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेट में आ गया था. फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. साथ ही अपने बेटे के लिए हेल्प की भी अपील की थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज