अपना शहर चुनें

States

हंसल मेहता को कॉल कर परेशान कर रहा था 15 साल का लड़का, डायरेक्टर ने किया माफ

हंसल मेहता.
हंसल मेहता.

आरोपी की कम उम्र देखते हुए हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने उसके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई ना करने का फैसला लिया है. हाल ही में हंसल मेहता ने मुंबई पुलिस में एक शख्स द्वारा कॉल करके परेशान किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 5:38 PM IST
  • Share this:
मुंबईः फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) और उनके परिवार को एक शख्स लंबे समय से परेशान कर रहा था. यह शख्स कथित तौर पर कॉल करके हंसल मेहता और उनके परिवार को परेशान कर रहा था. जो अब पकड़ा जा चुका है. लेकिन, फिल्ममेकर (Hansal Mehta Twitter) ने पुलिस से आरोपी को छोड़ने और उसके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई ना करने को कहा है. दरअसल, हंसल मेहता को परेशान करने वाला शख्स सिर्फ 15 साल का है. ऐसे में बच्चे की उम्र को देखते हुए उन्होंने पुलिस में दर्ज कराई अपनी शिकायत वापस ले ली है.

आरोपी की कम उम्र देखते हुए हंसल मेहता ने उसके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई ना करने का फैसला लिया है. हाल ही में हंसल मेहता ने मुंबई पुलिस में एक शख्स द्वारा कॉल करके परेशान किए जाने की शिकायत दर्ज कराई थी. पहले हंसल मेहता ने कॉल पर मुंबई पुलिस से हेल्प मांगी थी, जिस पर पुलिस ने उनसे शिकायत दर्ज कराने को कहा. इस पर हंसल मेहता ने एक शिकायती ट्वीट किया था.






अपने ट्वीट में हंसल मेहता ने बताया कि उन्हें पूरी रात क्रैंक कॉल आ रहे थे. जिससे वह और उनका परिवार काफी परेशान है. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. जांच में पता चला कि शख्स वह नहीं है, जिसके नाम पर नंबर रजिस्टर्ड है, बल्कि उसका छोटा भाई है, जो कि केवल 15 साल का ही है. यह पहली बार नहीं था, जब उसने इस तरह की हरकत की हो. वह अक्सर ही ऐसे कॉल कर लोगों को परेशान करता रहता है. लेकिन, हंसल मेहता ने बच्चे की उम्र को देखते हुए पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई करने से इनकार कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज