नाइटकर्फ्यू के बाद हंसल मेहता ने BMC से की अपील, 'रात के शूट न कराए जाएं बंद'

हंसल मेहता (Instagram @HansalMehta)

हंसल मेहता (Instagram @HansalMehta)

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर महाराष्ट्र (Maharashtra) सरकार से अपील करते हुए लिखा कि कृपा करके हमें रात के शूट कैंसिल करने के लिए फोर्स न करें.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 9:30 AM IST
  • Share this:
 नई दिल्ली. महाराष्ट्र में कोरोना वायरस (Corona virus) एक बार फिर कहर मचा रहा है. इस वजह से प्रदेश में 28 मार्च रविवार से नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान किया गया. इसके बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री और टीवी वालों की परेशानी बढ़ गई है. बॉलीवुड में भी लगातार कोरोना के केसेज बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच फिल्ममेकर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने बीएमसी से अपील की है कि वो नाईट शूटिंग न बंद करवाएं.

हंसल मेहता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर महाराष्ट्र सरकार से अपील करते हुए लिखा कि कृपा करके हमें रात के शूट कैंसिल करने के लिए फोर्स न करें. अगर हम सारी सावधानी बरत रहे हैं और गाइडलाइन्स को भी फॉलो कर रहे हैं तो हमें रात में काम करने दिया जाए. अगर कान नहीं होगा तो डेली कामगारों और जो शूट से ही कमाई करके अपने घरवालों का भरण पोषण कर रहे हैं उनका क्या होगा. आपसे ये अर्जेंट अपील है.

हंसल मेहता, Hansal Mehta, BMC, Maharashtra, night curfew, Corona Virus
फिल्ममेकर हंसल मेहता ने बीएमसी से अपील की है कि वो नाईट शूटिंग न बंद करवाएं. (Twitter @HansalMehta)


नाइट कर्फ्यू के तहत मॉल्स तथा अन्य प्रतिष्ठान रात 8 बजे से लेकर सुबह 7 बजे तक बंद रहेंगे. महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि नाइट कर्फ्यू के दौरान कोरोना के मामलों को मॉनिटर किया जाएगा. 2 अप्रैल तक उन पर नजर रखी जाएगी, उसके बाद परिस्थिति के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी.
बता दें कि लास्ट गुरुवार को 24 घंटों के भीतर महाराष्ट्र में कोरोना के रेकॉर्ड 35 हजार 952 नए मामले सामने आए थे. वहीं शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 36,902 नए मामले सामने आए और 112 लोगों की मौत हुई. ऐसे में इस स्थिति से निपटने और कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रदेश उद्धव ठाकरे सरकार ने नाइट कर्फ्यू का ऐलान लगा दिया है. इसके अलावा राज्य सरकार ने लोगों से कोरोना से संबंधित नियमों का पालन करने की अपील की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज