हंसल मेहता ने Mother's Day पर भारत माता के लिए लिखी पोस्ट, कहा- 'आपका दर्द दूर हो जाए'

हंसल मेहता ब्लैक कॉमेडी 'छलांग' के निर्देशन के चलते सुर्खियों में थे (फोटो साभारः Instagram/Hansal Mehta)

हंसल मेहता ब्लैक कॉमेडी 'छलांग' के निर्देशन के चलते सुर्खियों में थे (फोटो साभारः Instagram/Hansal Mehta)

बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने मदर्स डे (Mother's Day) के मौके पर भारत माता के नाम एक गहरा पोस्ट लिखा है. वे इस मौके पर, भारत माता (India) की तकलीफों को दूर करने की अपेक्षा कर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्लीः आज जब पूरी दुनिया में खास फोटोज और वीडियो शेयर करके मदर्स डे (Mother's Day) को सेलिब्रेट किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर भारत माता को समर्पित एक पोस्ट शेयर किया है. नेशनल अवॉर्ड विजेता डायरेक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से मदर्स डे पर भारत माता को समर्पित एक मजबूत संदेश दिया है.

डायरेक्टर ट्वीट करते हैं, 'यह मदर्स डे भारत, हिन्दुस्तान, भारत माता को समर्पित कर रहा हूं. आपके सच्चे बच्चे आपके दर्द को कम कर सकते हैं. उन लोगों को आशीर्वाद दें, जिन्होंने लोगों की तकलीफ दूर करने के लिए अपना जीवन दांव पर लगा दिया है. उन लोगों के लिए अफसोस होता है, जिन्होंने अपने स्वार्थ और गलत मकसद के लिए आपका इस्तेमाल किया है.'

(फोटो साभारः Twitter/Hansal Mehta)

इससे पहले, बॉलीवुड सेलेब ने एक गहरी पोस्ट भी लिखी थी, जिसमें वे कहते हैं कि इन अभूतपूर्व समय में आज की पीढ़ी को मदर्स डे पर पृथ्वी को बचाने की शपथ लेने की जरूरत है. काम की बात करें, तो हंसल मेहता ब्लैक कॉमेडी 'छलांग' के निर्देशन के चलते सुर्खियों में आए थे, जिसमें राजकुमार राव और नुसरत भरुचा ने लीड रोल निभाया है.
हाल में डायरेक्टर के परिवार के कुछ सदस्य कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे. हंसल ने अपने बेटे के लिए सोशल मीडिया में मदद की गुहार भी लगाई थी और मदद मिलने के बाद उन्होंने लोगों का भी आभार जताया था. उन्होंने खुद की तबियत के बारे में फैंस को बताया था. तब हंसल ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'लगता है, जैसे मैं भी वायरस की चपेट में आ गया हूं. गले में खराश, बुखार और भी कई माइल्ड लक्षण. टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है. इस वायरस से जरूर लड़ूंगा.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज