Happy Anniversary: एक्टिंग छोड़ अब ये काम करेंगी ऐश्वर्या राय?

घर में बनीं बीबी क्रीम में आपने जिन भी चीजों का इस्‍तेमाल किया है वह आपकी स्किन को सूट करने वाले आपके ही कॉस्मेटिक्स हैं.
घर में बनीं बीबी क्रीम में आपने जिन भी चीजों का इस्‍तेमाल किया है वह आपकी स्किन को सूट करने वाले आपके ही कॉस्मेटिक्स हैं.

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने 20 अप्रैल 2007 को अभिषेक बच्चन से शादी की थी. इसके बाद वो क्रमशः इस फील्ड से दूर होती गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 5:30 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों किसी फिल्म को लेकर चर्चा में तो नहीं हैं. आज उनकी शादी की सालगिरह है. उन्होंने आज के दिन साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ शादी की थी. इसके बाद से वो क्रमशः धीरे-धीरे फिल्मों से दूर होती गईं. बीते कुछ समय से उन्हें लेकर बड़ी खबर आ रही है. ऐश्वर्या राय फिल्में छोड़कर अब कुछ और करना चाहती हैं. खबरें आ रही हैं कि वह पर्दे पर नहीं बल्कि पर्दे के पीछे काम करने की इच्छुक हैं. वे कुछ ऐसा करने जा रही हैं जो कंगना रनौत पहले ही कर चुकी हैं और इस कारनामे के लिए काफी सुर्खियां भी पा चुकी हैं. वहीं ऐसे में माना जा रहा है कि ऐश्वर्या एक्टिंग छोड़ सकती हैं.

दरअसल, कुछ समय पहले एक इंटव्यू के दौरान एक सवाल के जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि 'मैं एक दिन किसी फिल्म का निर्देशन करना चाहती हूं. हालांकि मैंने इस पर काम करने के लिए कभी टाइम और एनर्जी नहीं लगाई है. अब, मुझे इसके बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए. मेरे सहयोगियों ने हमेशा मुझसे पूछते हैं कि आप निर्माण या निर्देशन की तरफ रुख क्यों नहीं करती हैं? अपनी खुद की एक फिल्म क्यों नहीं बनाती?'

बता दें कि ऐश्वर्या से पहले ही कंगना रनौत फिल्म 'मणिकर्णिका' का निर्देशन कर चुकी हैं. ऐश्वर्या ने बताया, 'प्रोडक्शन को लेकर बहुत सारी बातें हो रही हैं. मुझे कई लोगों से प्रतिक्रिया मिल रही हैं. हालांकि, मैंने इस विचार पर गंभीरता से ध्यान नहीं दिया है. मैं कई सालों से इंडस्ट्री में काम कर रही हूं और मैंने हमेशा एक बेहद प्रतिबद्ध एक्ट्रेस के रूप में काम किया हैं. मैं शुरुआत से एक टीम प्लेयर रही हूं और मैंने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि मेरे सहयोगी, निर्देशक, निर्माता और बाकी सभी साथ काम करें.'



बात करें फिल्मों की तो काफी समय से खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नजर आ सकती हैं. ये फिल्म मशहूर कवि और लेखक साहिर लुधियानवी की बायोपिक होगी. बताया ये भी जा रहा है कि इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या के साथ-साथ अभिषेक को भी एप्रोच किया गया है. लेकिन इससे पहले भंसाली आलिया भट्ट के साथ काम कर रहे हैं.
यह भी पढ़ेंः करीना ने शेयर की थी पति सैफ की फोटो, गुलदस्ते में 'तिरंगा' पड़ा देख भड़के फैंस

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज