फ्लैशबैकः ऐश्वर्या राय के भाई बनने वाले थे सलमान खान, जानिए फिर क्या हुआ...

फ्लैशबैकः ऐश्वर्या राय के भाई बनने वाले थे सलमान खान, जानिए फिर क्या हुआ...
ऐश और सलमान खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की वेडिंग एनिवर्सिरी (Happy anniversary Aishwarya Rai) पर उनकी जिंदगी की कई कहानियां सामने आती हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2020, 5:42 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की आज शादी की सालगिरह है. ऐसे में उनकी जिंदगी कई कहानियां उमड़-घुमड़कर सामने आ रही हैं. सोशल मीडिया उनके और सलमान खान (Salman Khan) के बीच के रिश्ते को अक्सर घुमा-फिराकर उछाला जाता है. यहां तक कि एक भरे मंच से करण जौहर तक ने सलमान खान को ऐश्वर्या का नाम लेकर परेशान कर दिया था. इसी कड़ी में एक कहानी और है. जब ऐश्वर्या राय के भाई के रोल में सलमान खान को लगभग तय माना जा रहा था.

दो दशक लंबे अपने करियर में ऐश्वर्या राय बच्चन लगभग बॉलीवुड के सभी एक्टर्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं. इनमें शाहरुख खान से लेकर सलमान खान, अक्षय कुमार और रणबीर कपूर जैसे नाम शामिल हैं. सन् 2000 में उन्होंने चंद्रचूड़ सिंह के साथ भी रोमांस किया और शाहरुख खान की बहन बनकर नजर आईं. फिल्म थी मंसूर खान की जोश. ये पहली बार था जब ऐश्वर्या राय और शाहरुख खान साथ थे, लेकिन रोमांटिक रोल में नहीं बल्कि भाई-बहन के रोल में.

हालांकि ये बात भी कम लोग जानते हैं कि शाहरुख खान के इस रोल के लिए फिल्म के डायरेक्टर की पहली च्वॉइस सलमान खान थे. मंसूर अली खान चाहते थे कि फिल्म में सलमान खान ऐश्वर्या राय के भाई बनें और आमिर खान चंद्रचूड़ की जगह उनके साथ रोमांस करते नजर आएं. मगर ऐसा हो नहीं सका और फिर ऐश्वर्या और शाहरुख भाई-बहन बन गए.



इस बारे में खुद ऐश्वर्या राय ने एक इंटरटेनमेंट वेबसाइट को बताया. दिलचस्प बात ये है कि उस दौरान ऐश्वर्या और सलमान एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों की मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर हुई थी.
यह भी पढ़ेंः VIDEO: कपल्स चैलेंज में आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने किए मजेदार खुलासे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज