Home /News /entertainment /

करीना कपूर खान ने बताया ग्रीस का किस्सा, जब एक बॉउल सूप ने बदलकर रख दी पूरी जिंदगी

करीना कपूर खान ने बताया ग्रीस का किस्सा, जब एक बॉउल सूप ने बदलकर रख दी पूरी जिंदगी

सैफ अली खान को करीना कपूर खान ने दी सालगिरह की मुबारकबाद. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

सैफ अली खान को करीना कपूर खान ने दी सालगिरह की मुबारकबाद. (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को दुनिया का सबसे हैंसडम इंसान बताते हुए मजेदार अंदाज में सालगिरह विश किया है.

    मुंबई: बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भले ही दो बच्चों की मां बन चुकी हैं, लेकिन उनका अंदाज नहीं बदला. इसकी झलक अपनी शादी की सालगिरह पर दिखाई है. अपनी शादी के नौंवीं सालगिरह पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. इसके साथ ही बताया है कि कैसे उनकी जिंदगी बदल गई.

    करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की है. इस फोटो में सैफ और करीना बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. करीना ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर इस फोटो को शेयर कर लिखा है ‘एक समय ग्रीस में…सूप का बॉउल था और हम थे. और इसने मेरी जिंदगी बदल दी..दुनिया के सबसे हैंडसम शख्स को सालगिरह की मुबारकबाद’.

    (फोटो साभार: kareenakapoorkhan/Instagram)

    करीना कपूर के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ फैमिली और फ्रेंड्स जमकर रिएक्शन देते हुए सैफ अली खान और करीना को सालगिरह की बधाई दे रहे हैं. करीना की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने लिखा ‘फेवरेट कपल फॉरएवर’, तो सैफ की बहन और करीना की ननद सबा पटौदी ने प्यार जताते हुए  लिखा ‘Awww..माशा अल्लाह, ढेर सारा प्यार ! एक बार फिर हैप्पी एनिवर्सरी !’. बता दें कि सबा पटौदी ने सबसे पहले अपने भाई और भाभी को सालगिरह की मुबारकबाद देते हुए प्यारा सा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था.

    बॉलीवुड के पॉवरफुल कपल में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर ने जिस तरह से अपनी सफल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं, कई लोगों के लिए नजीर है. दोनों ने न सिर्फ कपूर खानदान और पटौदी खानदान को जोड़ कर रखा बल्कि अपने पर्सनल लाइफ को भी खूबसूरत बनाया है. दो बेटों के माता-पिता करीना और सैफ एक दूसरे को काफी स्पेस भी देते हैं. चूंकि दोनों ही फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखते हैं तो एक दूसरे की परेशानी भी अच्छी तरह समझते हैं.

    ये भी पढ़िए-सैफ अली खान-करीना कपूर की शादी को आज पूरे हुए 9 साल, सबा पटौदी ने भाई-भाभी को दी बधाई

    एक बार करीना ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था कि ‘मैंने सैफ को अपना लाइफ पार्टनर इसलिए चुना, क्योंकि मैं एक सेल्फ इंडीपेंडेंट महिला की तरह रहना चाहती थी. मैं शादी के बाद भी काम करना चाहती थी और सैफ ने मेरी इस शर्त को मान लिया’. बता दें कि करीना कपूर सिर्फ शादी के बाद ही नहीं बल्कि मम्मी बनने के बाद भी लगातार काम कर रहीं हैं. अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में तो डिलेवरी के पहले तक शूटिंग करती रहीं थीं, जिसकी खूब फोटोज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

    Tags: Kareena Kapoor Khan, Karishma Kapoor, Marriage anniversary, Saif ali khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    अगली ख़बर