Home /News /entertainment /

बर्थडे स्पेशल: कपिल की बिगड़ती तबियत पर सुनील ग्रोवर ने दी ये सलाह

बर्थडे स्पेशल: कपिल की बिगड़ती तबियत पर सुनील ग्रोवर ने दी ये सलाह

'दि कपिल शर्मा शो' के एक सीन में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा.

'दि कपिल शर्मा शो' के एक सीन में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा.

कपिल के शो की गिरती टीआरपी पर उन्होंने कहा, मैंने इस बारे में सुना है और मैं केवल इतना कह सकता हूं कि कपिल को अपना ध्यान रखना चाहिए.

    सुनील ग्रोवर एक ऐसे एक्टर हैं जिनका नाम सुनते ही आपके दिमाग में उनके अलग-अलग किरदार चलने लगते हैं. उनका अंदाज कुछ ऐसा है कि वह कॉमेडी नहीं करते बल्कि किरदार में ऐसे घुस जाते हैं कि सबकुछ अपने आप ही मजेदार हो जाता है. उनके इसी अंदाज ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया है. अब बता दें कि आज यानी 3 अगस्त को इन्हीं डॉक्टर 'मशहूर' गुलाटी का बर्थडे है.

    पिछले कुछ समय से पर्दे से दूर 'डॉक्टर गुलाटी' का कहना है कि वह अपनी ऑडियंस को उतना ही मिस कर रहे हैं, जितना कि उनके फैन्स उन्हें मिस कर रहे हैं. अपने बर्थडे के मौके पर एक अखबार से बातचीत में उन्होंने इस बात का जिक्र किया.

    अपने फ्यूचर प्लान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं लोगों का मनोरंजन करना चाहता हूं, इसी फील्ड में काम करना चाहता हूं. इतने सालों से मैं यही करने की कोशिश करता आया हूं और अब भी इसी बारे में सोच रहा हूं.



    A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on






    बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में हुए एक शो से वापस लौटते हुए फ्लाइट में कपिल और सुनील के बीच एक झगड़े की खबर आई थी. इसके बाद उन्होंने शो से किनारा कर लिया था. कपिल ने मनाने की कोशिश भी की लेकिन सुनील ग्रोवर मानने के मूड में नहीं थे.




    बॉलीवुड और ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की लेकिन कोई बात नहीं बनी. इस पर सुनील का कहना है कि कपिल और मेरे बीच सुलह कराने के लिए किसी मीडिएटर की जरूरत नहीं है. मैं कपिल को अच्छे से जानता हूं. मुझे अपना मामला सुलझाने के लिए किसी और की जरूरत क्यों पड़ेगी?



    Neutral gear.


    A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on






    उन्होंने कहा, हमारे पास अब भी एक दूसरे के फोन नंबर हैं. लेकन फिर भी मैं उन लोगों का शुक्रिया करता हूं जो लोग अब भी हमारी सुलह कराने की कोशिश कर रहे हैं.



    😍


    A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on






    कपिल की बिगड़ती तबियत और इस वजह से शो की गिरती टीआरपी पर उन्होंने कहा, मैंने इस बारे में सुना है और मैं केवल इतना कह सकता हूं कि कपिल को अपना ध्यान रखना चाहिए.

    यह भी पढ़ें:

    जब बैठे-बैठे थक जाते हैं तो ये करते हैं अमिताभ बच्चन

    PHOTO: बेटी जाह्नवी को टक्कर दे रही हैं श्रीदेवी

     

    Tags: Kapil sharma, Sunil Grover

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर