Home /News /entertainment /

B'day Ankita Konwar: रनिंग से लेकर वर्कआउट तक, हर चीज में मिलिंद सोमन को टक्कर देती हैं अंकिता कोंवर

B'day Ankita Konwar: रनिंग से लेकर वर्कआउट तक, हर चीज में मिलिंद सोमन को टक्कर देती हैं अंकिता कोंवर

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन साथ में वर्कआउट और रनिंग करते हैं.
(फोटो साभारः Videograb Instagram @ankita_earthy/milindrunning)

अंकिता कोंवर और मिलिंद सोमन साथ में वर्कआउट और रनिंग करते हैं. (फोटो साभारः Videograb Instagram @ankita_earthy/milindrunning)

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar Birthday) का आज 30वां बर्थडे है. अंकिता और मिलिंद दोनों फिटनेस फ्रीक हैं. दोनों साथ में वर्कआउट और रनिंग करते हैं.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता कोंवर (Ankita Konwar Birthday) आज जन्मदिन है. वह आज 30 साल की हो गई हैं. अंकिता और मिलिंद की शादी अप्रैल 2018 में हुई थी. इससे पहले दोनों ने काफी लंबे वक्त एक-दूसरे को डेट किया है. शादी से पहले रिलेशनशिप को लेकर और शादी के दौरान मिलिंद और अंकिता दोनों खूब ट्रोल हुए थे. दोनों के बीच लगभग 25 साल का अंतर है. हालांकि दोनों ने कभी किसी की परवाह नहीं और दोनों अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं.

    अंकिता और मिलिंद (Ankita Milind Running) अक्सर साथ में आउटिंग के लिए जाते हैं. साथ में वर्कआउट करते हैं. अंकिता को मिलिंद की तरह ही रनिंग बहुत शौक है. नवंबर 2015 में दोनों ने साथ मिलकर 10 किलोमीटर मैराथन पूरा किया था. इसके बाद से दोनों की नजदीकियां बढती गईं. शादी के बाद भी दोनों बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते हैं.

    हाल में, उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि हाइवे पर दौड़ते हुए उन्हें सात दिन हो गए हैं. इसमें मिलिंद सोमन भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं. वह अपने आपको रनिंग कपल बुलाती हैं. उन्होंने यूनिटी रन कैंपेन में हिस्सा लिया था. अंकिता और मिलिंद अक्सर इस तरह के रनिंग कैंपेन और मैराथन कंपीटिशन में हिस्सा लेते हैं. मिलिंद 55 साल के हो गए हैं, लेकिन उनमें पूरा जोश रहता है. वहीं अंकिता भी उनके कदम से कदम मिलाकर चलती हैं और उन्हें कड़ी टक्कर देती हैं.

    इसके अलावा, अंकिता कोंवर(Ankita Konwar Workout video) अपने आप को फिट रखने के लिए वर्कआउट करती हैं. वह वर्कआउट भी मिलिंद के साथ करती हैं. वह ऐसे वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती हैं. अंकिता वर्कआउट के मामले में भी मिलिंद को कड़ी टक्कर देती हैं. एक दिन पहले मिलिंद ने अंकिता कोंवर के साथ सूर्य नमस्कार का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें दोनों सूर्य नमस्कार करते हुए नजर आए.

    अंकिता कोंवर (Ankita Konwar Fitness) अपने फिजीक लुक के लिए हैवी वर्कआउट भी करती हैं. वह योग भी करती हैं. मिलिंद की तरह अंकिता भी नैचर से प्यार करती हैं. वह खुद को ‘आर्ट फ्रीक’ बताती हैं. अक्सर खुली हवा में वर्कआउट करती हैं. वह मिलिंद के साथ ट्रैकिंग पर भी जाती हैं. दोनों को ट्रैवलिंग का भी शौक है.

    अंकिता कोंवर का असली नाम संकुश्मिता कोंवर है. उनका जन्म गुवाहाटी में हुआ. उनके पैरेंट्स का नाम निरंजना कोंवर और नागेन कोंवर है. अंकिता ने साल 2013 में एयर एशिया में नौकरी की. वह कैबीन क्रू एग्जीक्यूटिव थीं. अंकिता कोंवर हिंदी, बंगाली, अंग्रेजी, असमिया और फ्रेंच सहित कई भाषाएं बोल लेती हैं.

    Tags: Happy birthday, Milind soman

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर