Home /News /entertainment /

र‍िएल‍िटी शो में अरिजीत सिंह को हराने वाले आज भी बॉलीवुड में गाने के लिए तरस रहे हैं

र‍िएल‍िटी शो में अरिजीत सिंह को हराने वाले आज भी बॉलीवुड में गाने के लिए तरस रहे हैं

आज अरिजीत सिंह का जन्मदिन है.

आज अरिजीत सिंह का जन्मदिन है.

14 साल पहले ये गायक रातोरात स्टार बन गया था. देशभर के लोगों की भावनाएं इस सिंगर के साथ जुड़ गई थीं, लेकिन उसके बाद वो संघर्ष कर रहे हैं. जबकि इसी शो में हार झेल चुके अरिजीत सिंह (Arijit Singh) आज स्टार हैं.

    मुंबई. टीवी रियालिटी शो 'फेम गुरुकुल' में कंटेंस्‍टेंट रह चुके अरिजीत सिंह आज के बॉलीवुड पार्श्व गायकों में शीर्ष पर हैं. आज उनका 33वां जन्मदिन है और वो अपनी छोटी उम्र में ही ऊचाइयां छू चुके हैं. लेकिन इसी रियालिटी शो के विजेता काजी तौकीर आज भी अपने करियर को शुरू करने का इंतजार रहे हैं. सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले इस रियालिटी शो में काजी तौकीर ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. वे सुफियाना गायकी के लिए जाने जाते थे. लेकिन उनके हाथ में फिलहाल कोई ठोस काम नहीं है.

    उनके करियर के बारे में उनके पिता एमए काजी तौकीर बताते हैं, 'मुझे अपने बेटे करियर को लेकर कोई चिंता नहीं है. वह अचानक से स्टार बन गया था तब भी मुझे ज्यादा उत्साह नहीं जगा था. वह अपने दिशा में आगे बढ़ रहा है. एक दिन वह जरूर अपना मकाम बना लोगा.' जम्मू कश्‍मीर के हाईकोर्ट में बतौर वकील कार्यरत एमके काजी तौकीर बताते हैं कि हाल ही उनके बेटे ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में एक कंसर्ट किया है. उसके पास अब अच्छे काम आ रहे हैं.

    काजी तौकीर ने की थी एक ऐसी फिल्म में एक्टिंग जो आज तक रिलीज ही नहीं हो सकी
    काजी तौकीर के पिता बताते हैं कि गुरुकुल में विजेता बनने के बाद ही उसे एक फिल्म ऑफर की गई थी. उस फिल्म का नाम था टेक ऑफ. लेकिन वह आज तक रिलीज नहीं हो पाई.



    अफगान जलेबी पर करते हैं दावा
    गुरुकुल 2005 में विजेता बनने के बाद करीब 10 साल तक काजी तौकीर अपने करियर के टेक ऑफ का इंतजार करते रहे. साल 2015 से वे लगातार यूट्यूब नजर आने लगे. उन्होंने फैन फरमाइश पर कई गाने गाए. इसके बाद अफगान जलेबी गाया. फैंटम फिल्म में आ चुके इस गाने में काजी तौकीर को कटरीना के साथ डांस करते देखा गया था.








    काजी तौकीर के चाचा भी जम्मू कश्मीर में काफी मशहूर गायक माने जाते हैं. साथ ही उनके पिता की भी संगीत से बेहद लगाव है. काजी तौकीर मुंबई के अंधेरी में रहते हैं. उनके पिता अक्सर वहां जाया-आया करते हैं.

    यह भी पढ़ेंः गोल्डी बहल का बयान- बच्चों को ड्रग्स से ज्यादा पॉर्न की लत

    काजी तौकीर लिख रहे हैं फिल्म
    काजी तौकीर के पिता बताते हैं, 'मुझे लगता है कि काजी तौकीर बीते कुछ दिनों से लाइमलाइट से इसलिए दूर हैं क्योंकि कुछ समय से वे एक फिल्म लिखने में व्यस्त हैं.'



    गुरुकुल में काजी तौकीर को पसंद नहीं करते थे जज
    काजी तौकीर को गुरुकल रियालिटी शो में भी जजों की ओर से बहुत पसंद नहीं किया जाता था. हालांकि वे लोगों का दिल जीतने में बेहद कामयाब रहे थे. यहां तक उन्होंने एलिमेनेशन राउंड में अरिजीत सिंह को भी मात दे दी थी. लेकिन अब एक तरफ अरिजीत अपने करियर के ऊफान पर हैं तो दूसरी तरफ काजी तौकीर अब भी अपने करियर की शुरुआत के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं.undefined

    Tags: Arijit Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर