Home /News /entertainment /

Bhushan Kumar B'day Spl: दिव्या खोसला का प्यार पाने के लिए भूषण कुमार ने बेले थे खूब पापड़

Bhushan Kumar B'day Spl: दिव्या खोसला का प्यार पाने के लिए भूषण कुमार ने बेले थे खूब पापड़

भूषण कुमार टी-सीरीज के मालिक हैं. (Instagram@divyakhoslakumar)

भूषण कुमार टी-सीरीज के मालिक हैं. (Instagram@divyakhoslakumar)

Happy Birthday Bhushan Kumar: भूषण कुमार प्रोडक्शन हाउस 'टी-सीरीज' के मालिक हैं, जबकि उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) एक फिल्म निर्माता और एक्ट्रेस के तौर पर मशहूर हैं. दोनों की लव स्टोरी ऐसी है, जिस पर एक रोमांटिक बॉलीवुड फिल्म बन सकती है. भूषण कुमार एक समय अपनी पत्नी दिव्या खोसला कुमार के साथ अपने लव अफेयर चलते चर्चा में रहे थे. आज 27 नवंबर को भूषण कुमार का बर्थडे है. आइए, आज उनके जन्मदिन पर उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में जानें.

अधिक पढ़ें ...

    फिल्म इंडस्ट्री के बड़े प्रोडक्शन हाउस ‘टी-सीरीज’ के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) का आज 27 नवंबर को बर्थडे (Happy Birthday Bhushan Kumar) है. लोग उन्हें मशहूर सिंगर गुलशन कुमार के बेटे के तौर पर भी जानते हैं. इसके अलावा, वे एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. आइए, आज भूषण कुमार के बर्थडे (Bhushan Kumar Birthday) पर उनकी प्यारी सी लव स्टोरी के बारे में जानें.

    कम उम्र में पिता की विरासत को संभाला
    भूषण कुमार ने पिता के निधन के बाद उनके बिजनेस को संभाला था. वे टी-सीरीज के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर का पदभार संभाल रहे हैं. दूसरी ओर, दिव्या खोसला कुमार एक फिल्म निर्माता के रूप में जानी जाती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिव्या ने फिल्म ‘यारियां’ से अपने निर्देशन की शुरुआत की थी और ‘सनम रे’ से अपनी खास पहचान बनाई थी. जब भूषण कुमार महान पिता की विरासत को आगे बढ़ा रहे थे, तब दिव्या खोसला कुमार पंजाबी सिनेमा में एक अभिनेत्री के रूप में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही थीं.

    दिव्या से फिल्म के सेट पर मिले थे भूषण
    दिव्या जब फिल्म इंडस्ट्री में नई थीं, तब उन्होंने पहले सलमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम किया. फिर अनिल शर्मा के प्रोडक्शन में बनी ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ में बड़े-बड़े सितारों के साथ एक्ट किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भूषण और दिव्या पहली बार ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ की शूटिंग के दौरान मिले थे.

    Bhushan Kumar, Happy Birthday Bhushan Kumar, Bhushan Kumar Birthday, Divya Khosla Kumar, Divya Khosla Kumar and Bhushan Kumar Love Story, भूषण कुमार, भूषण कुमार बर्थडे

    भूषण और दिव्या पहली बार ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ की शूटिंग के दौरान मिले थे. (Instagram@divyakhoslakumar)

    भूषण को दिव्या को मनाने में लगा था काफी वक्त
    भूषण कुमार, दिव्या की सुंदरता पर लट्टू हो गए थे. वे काम के सिलसिले में एक-दूसरे से मिलते थे. उन्होंने जब एक-दूसरे के साथ मैसेज के जरिए चैट करना शुरू किया, तो दिव्या भूषण की बड़ी इमेज की वजह से आगे नहीं बढ़ीं. दिव्या ने एक बातचीत में कहा था, ‘मैंने कुछ मैसेज के जवाब दिए और फिर पीछे हट गई. मैं एक कंजर्वेटिव पंजाबी फैमिली से हूं और मैं एक अमीर लड़के के बहुत करीब नहीं जाना चाहती थी जो तेज कार चलाता था.’

    दिव्या पीछे हट गईं, लेकिन इससे भूषण उनसे दूर नहीं हो पाए. उन्होंने अपने कजिन अजय कपूर को दिव्या के घर यह पता लगाने के लिए दिल्ली भेजा कि वे उनके मैसेज का जवाब क्यों नहीं दे रही थी, जिस पर दिव्या ने अपनी मां की ओर इशारा किया. अजय जैसे ही वहां से गया, दिव्या के पास भूषण का एक मैसेज आया जो शायद अजय के लिए था. भूषण ने पूछा था, ‘उन्होंने क्या कहा? क्या उन्होंने हां कहा?’ तब जाकर दिव्या को एहसास हुआ कि भूषण उनके लिए सीरियस हैं. बाद में, भूषण ने खोसला परिवार को अपनी बहन की शादी में आमंत्रित किया, जहां परिवारों ने आपस में चीजों को सुलझा लिया.

    Tags: Bhushan kumar, Bollywood Birthday

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर